PHOTOS : भावना बन गई हैं ‘फेमिना मिस इंडिया बिहार’ की टॉपर, पूर्णिया से चली मुंबई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कहते है, जिंदगी में कुछ करने की तमन्ना अगर आपके दिल में हो तो कोई भी रास्ता आपके लिए मुश्किल नही होता. इस को चरितार्थ कर दिखाया है पूर्णिया की बेटी भावना ने. आज पूर्णिया ही नहीं, पूरा बिहार इस बेटी पर गर्व महसूस कर रहा है. भावना फेमिना मिस इंडिया बिहार 2018 की टॉपर चुनी गई है. भावना ने बीते 22 मार्च को कोलकता मे आयोजित ‘फैमिना मिस इंडिया बिहार’ प्रतियोगिता में टॉप पोजीशन पर रही.

इस प्रतियोगिता में बिहार से कुल 27 लड़कियों का चयन हुआ था जिसमें भावना जैन को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ. फेमिना मिस इंडिया बिहार में प्रथम स्थान मिलने के बाद अब भावना फेमिना मिस इंडिया कम्पटीशन में जायेगी जिसका ऑडिशन 2 महीने बाद मुंबई में होगा.

बता दें कि बिजनेस परिवार में जन्मी भावना की शुरुआती पढ़ाई पूर्णिया में हुई. इसके बाद वह आगे की पढ़ाई करने कोलकाता चली गई. कोलकाता में भावना ने पढ़ाई के अलावा ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लेने लगी.

BHAWNA-JAIN-PURNIA

भावना की इस सफलता को उसके जाननेवाले दृढ़ इच्छाशक्ति और लगन का नतीजा बता रहे हैं. भावना के पिता की गिनती पूर्णिया के बड़े बिजनेसमैन में होती है. भावना पूर्णिया के बड़े बिजनेसमैन नोरतनमल जी नाहर की पौत्री एवं मनोज नाहर की पुत्री है.

इस सफलता के बाद भावना ने लाइवसिटीज को बताया कि मुझे अभी और तैयारी करनी है. फेमिना मिस इंडिया के लिए बहुत सारी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है. अभी मेरी मंजिल बहुत दूर है और रास्ते काफी कठिन हैं. लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि आपसबों का आशीर्वाद मुझे इसी तरह मिलता रहा तो फेमिना मिस इंडिया में जरूर क्वालीफाई करूंगी.

BHAWNA-JAIN-PURNIA11

पूर्णिया की ये बेटी बनी फेमिना मिस इंडिया बिहार की टॉपर

पूर्णिया से राजेश झा के साथ

भारत का देसी फ्रिज कहलाता है मटका. मटके का पानी पीने से होते हैं ये खास फायदे, आप भी जानिए –

VIDEO : भागलपुर में मधेपुरा सांसद #पप्पूयादव ने केंद्र सरकार को ललकारा…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*