Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुजफ्फरपुर के मीनापुर थानाक्षेत्र में बुधवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने लूट के दौरान व्यवसायी को गोली मार दी. गोली लगने के बाद भी व्यवसायी किसी तरह जान बचाकर अपने गांव पहुंचे. घायल रिशु कुमार दाउद छपरा गांव के निवासी हैं. उन्होंने बताया कि वह जब रात को गांव लौट रहे थे तभी अपराधियों ने लूटने के लिए उनका पीछा किया और गोली मार दी. अपराधी मझौलिया से ही उनका पीछा कर रहे थे. रिशु को ग्रामीणों ने एसकेएमसीएच में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है. गोली उनके गर्दन पर लगी है. मामले के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

भोजपुर में अपराधियों ने जदयू कार्यकर्ता को गोली मारी

अपराधियों ने बुधवार की देर रात एक जदयू (JDU) कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के लोहार श्रीपाल गांव का है. इसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मार दी और फरार हो गये. पुलिस पड़ताल में जुटी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा जाएगा. मामले की पड़ताल कर रहे हैं.



गया में वार्ड सदस्य की हत्या

इधर, मंगलवार देर रात गया के बाराचट्टी के धनगाई थाना क्षेत्र में बदमाशों ने वार्ड सदस्य की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी. बुधवार सुबह से ही क्षेत्र में सनसनी फैली है. मृतक दिलीप साव पतलुका पंचायत के सोंधीजमजोर मोहल्ले के वार्ड सदस्य हैं. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि उनकी हत्या चाकू गोदकर और पत्थर से पीटकर की गई है. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.