पटना : बाइक सवार बदमाशों ने किराना दुकानदार को मारी गोली, हालत नाजुक

पटना, (अजीत कुमार) : बाइक सवार दो बदमाशों ने आपसी रंजीश में किराना दुकानदार को सीने में दो गोली मार कर जख्मी कर दिया. किराना दुकानदार खून से लतपथ जमीन पर गिर गया. अस्थानीय लोगों ने तुरंत फोर्ड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यह घटना अगमकुआं थाना के नंदलाल छपरा के पास बुधवार की शाम हुई. आलमगंज थाना के बेलवरगंज मोहल्ला का रहने वाला 48 वर्षीय मिथिलेश गोप स्कूटी से बुधवार को भूतनाथ रोड में रहने वाले विकास नामक युवक से मिलने आया था.



इसी दरम्यान नंदलाल छपरा के पास स्कूटी रोक कर वो पानी पीने के लिए ऑटो स्टैंड की तरफ बढ़ा, तभी बाइक पर दो की संख्या में रहे बदमाशों ने घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोली उसे लगा. फायरिंग से वहां भगदड़ की स्थिति मच गयी. जख्मी को चिंताजनक अवस्था में उपचार के लिए फोर्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पूर्वी नगर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र भील व एएसपी ने बताया कि जख्मी का बयान लिया गया है. उसने गोतिया छटंकी गोप पर हत्या की साजिश रचने और हमला करने का आरोप लगाया है. एएसपी के अनुसार आरोपित से मिथिलेश का विवाद आरोपित के बेटे व भतीजे की हुई हत्या से जुड़ा है. फिलहाल जख्मी के बयान पर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी गयी है.