भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी पर किया तीखा वार, कहा- वह खुद डिजिटल मोड में हैं तो विरोध कैसा?

लाइव सिटिज, सेंट्रल डेस्क: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक हो रही है, जिसमें बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये जुड़े हैं. इस बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने राजद पर हमला बोलते हुए तीखा वार किया है. उन्होंने कहा कि जिस वर्चुअल कंप्लेन का विरोध राजद कर रहा है. वह बताएं कि वह खुद डिजिटल मोड में है या नहीं. फेसबुक टि्वटर डिजिटल मीडिया वर्चुअल है या फिजिकल है.

भूपेंद्र यादव प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक को संबोधित करते हुए लालू परिवार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में लालू- राबड़ी के जंगल राज में जो बातें होती थी. उन्हीं बातों को तेजस्वी यादव दूर आने की कोशिश कर रहे हैं. यादव ने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को बताना चाहिए लालू यादव के 15 साल के शासन काल में बिहार कितना पिछड़ा था. इस बात का अंदाजा आप 2005 के बाद आई रिपोर्टों से देख लीजिए.



भूपेंद्र यादव ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड भाजपा और लोजपा की गठबंधन में ही बिहार का विकास को और आगे बढ़ाया जा सकता है. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, मंत्री मंगल पांडेय, प्रेम कुमार समेत कई बीजेपी के नेता मौजूद थे.