‘बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटें जीतने के लिए भाजपा नेता-कार्यकर्ता करें काम’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार बीजेपी की अहम बैठक आज पटना में संपन्न हो गई. इस बैठक में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय और बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को 2019 के लोकसभा चुनावों में बिहार में एनडीए की जीत सुनिश्चित कराने को लेकर मूल मंत्र दिया. इस दौरान बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से तन—मन से काम करने और संगठन को मजबूत करने को कहा है.

40 की 40 सीटें जीतने के लिए तैयारी करें बीजेपी कार्यकर्ता : भूपेन्द्र यादव

पटना के बीजेपी कार्यालय में आयोजित इस अहम बैठक में बिहार भाजपा के समस्त प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों, मोर्चा के अध्यक्षों के साथ लोकसभा प्रभारियों एवं लोकसभा विस्तारकों ने भाग लिया. इस बैठक में बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने सभी उपस्थित पदाधिकारियों के बीच आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटें जीतने को लेकर तैयारी करने की बात कही.

पटना में बीजेपी की अहम बैठक संपन्न, प्रेम कुमार बोले – 40 की 40 सीटों पर जीतेगी एनडीए

भूपेन्द्र यादव ने कार्यकताओं से नरेंद्र मोदी सरकार के लोक कल्याणकारी कार्यों को जन-जन के बीच पहुंचाने को लेकर काम करने को कहा. उन्होंने कार्यकताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि बिहार में पार्टी के नेता और संगठन के लोग मिलकर राज्य में पार्टी के 60 लाख से ज्यादा सदस्यों से संपर्क और मुलाकात करें. उन्होंने सभी से आने वाले दिनों में तन-मन से संगठन के काम में लगे ताकि नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनायें.

नित्यानंद ने पार्टी के सभी कार्यकताओं को बूथ स्तर पर मौजूदगी दर्ज कराने को कहा

इस दौरान बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि राज्य में लोकसभा की सभी 40 सीटें एनडीए जीतेगी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी. उन्होंने सभी उपस्थित लोगों के साथ इस बात का संकल्प भी लिया. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने इस दौरान सभी को बूथ स्तर पर सक्रीय रहने का निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेश, जिला, मंडल, पंचायत और बूथ स्तर पर मौजूद शक्ति केंद्र एवं बूथ टोली तक के सभी संगठन जन-जन के बीच अपनी उपस्थिति और भागीदारी सुनिश्चित कराएं. बैठक को संबोधित करते हुए नित्यानंद राय ने संगठन के विस्तार की बारीकियों से पदाधिकारियों को रु-ब-रु कराते हुए बिहार भाजपा को आने वाले दिनों में मुस्तैदी से काम करने के को कहा.

‘राहुल गांधी हैं हिटलर के मंत्री गोबेल्स के वारिस, बहुत झूठ बोलते हैं’

आज की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के साथ बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार, बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव, बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र, प्रदेश सह- गठन महामंत्री शिवनारायण व अन्य मौजूद रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*