संकल्प रैली को लेकर बीजेपी ने निकली हाईड्रोलिक रथ, नित्यानंद राय ने दिखाई हरी झंडी

लाइव सिटीज, ( देवांशु प्रभात ) : आगामी 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली होनी है. रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करने वाले हैं, सो बिहार में एनडीए के तमाम राजनीतिक घटक दल पूरे जी जान से रैली को सफल बनाने में जुट गई है. वहीं, आज यानी शनिवार को देर शाम पटना के बीजेपी दफ्तर से चार हाईड्रोलिक वाहन को निकाला गया. इस रथ को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, नंदकिशोर यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि संकल्प रैली में पीएम मोदी, सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत कई नेताओं का संबोधन होगा. इस रैली में बिहार में आरजेडी के 15 साल के शासन का हिसाब जनता को साक्षी मानकर मांगेंगे. और बिहार में नीतीश सरकार के 13 साल का हिसाब देंगे. 55 सालों तक देश में कांग्रेस की सत्ता रही है, उसका भी हिसाब मांगेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार के 5 सालों का हिसाब देंगे. आगामी 3 मार्च को पटना में होने वाली संकल्प रैली में लाखों लोग जुटेंगे. पूरे देश को नई राजनीतिक दिशा पटना के गांधी मैदान से मिलेगा. अभी पटना के बीजेपी दफ्तर से प्रचार वाहन को रवाना किया गया है. प्रचार वाहन के जरिए लोगों से अपील की जाएगी कि वो संकल्प रैली में शिरकत करें.

बता दें कि ये हाईड्रोलिक वाहन बिहार के कई जिलों में जाएगी. वाहन में बड़ी एलसीडी लगी हुई है, जिसके माध्यम से बीजेपी लोगों से संकल्प रैली में शिरकत करने के लिए अपील कर रही है. साथ ही मोदी सरकार की तमाम योजनाओं को भी बताया जा रहा है. देश को इन योजनाओं का लाभ किस रूप में मिल रहा है ये भी बताया जा रहा है.