बीजेपी ने मना लिया सच्चिदानंद राय – सतीशचंद्र दुबे को, नहीं करेंगे बगावत

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : बिहार में सवर्ण वोटबैंक में हो रही सेंधमारी के बीच अब बीजेपी डैमज कंट्रोल में जुट गई है. एक ओर कल नाराज चल रहे बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय और बीजेपी सांसद सतीशचंद्र दुबे को आनन – फानन में पटना से दिल्ली लैंड करवाया गया. जहां उनकी मुलाकात राष्ट्रीय अध्यक्ष से हुई. तो आज बीजेपी नेता सीपी ठाकुर को भी अचानक दिल्ली बुलाया गया.

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है. बीजेपी में बगावत का झंडा बुलंद करने वाले बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय और वाल्मीकि नगर से सांसद सतीशचंद्र दुबे को मना लिया गया. इससे पहले सच्चिदानंद राय ने एलान किया था कि वो महाराजगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे, तो सतीशचंद्र दुबे भी वाल्मीकि नगर से निदर्लीय चुनाव लड़ने का एलान किया था. टिकट बंटवारे में भूमिहार – ब्राह्मण जाति को अहमियत नहीं दिए जाने से सच्चिदानंद राय और  सतीश चंद्र दुबे नाराज थे.

सीपी ठाकुर ने कबुली नाराज़गी की बात

वहीं, आज दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर सीपी ठाकुर ने सवर्ण समाज के लोगों की नाराज़गी की बात कबुली. सीपी ठाकुर ने कहा कि बिहार में भूमिहार और ब्राहमण समाज के लोग दुखी हैं. और उनके तकलीफ़ को दूर करने के लिए दिल्ली जा रहे हैं. इस समाज की नाराज़गी को दूर करने के लिए ही मुझे दिल्ली बुलाया गया है. सवर्ण समाज के लोग बीजेपी से नाराज हैं. उनको लगता है उनके समाज को उचित भागीदारी नहीं मिली है. इसका खामियाजा बीजेपी को उठाना पड़ सकता है. इसलिए अभी मनाने की कवायद हो रही है.

उन्होंने कहा कि सच्चिदानंद राय और सतीशचंद्र दुबे के लिए बीजेपी को कुछ और इंतजाम करना होगा. देश चलाना है तो बिहार भी तो चलाना है. दोनों को मनाने का बहुत तरीका है. किसलिए दोनों निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहते हैं, नुमाइंदगी के लिए ही ना. जो भी मुमकिन होगा किया जाएगा. दोनों से बातचीत कर बीजेपी में उचित पोस्ट दिया जाएगा.

About परमबीर सिंह 1190 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*