बीजेपी ने की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव समाप्त हो चुका है. एनडीए ने बड़ी बहुमत हासिल की है. वहीं महागठबंधन फिलहाल सरकार बनाने से वंचित है. ऐसे में आज सभी पार्टियां नवनिर्मित विधायकों के साथ बैठक कर रही है. एक तरफ जहां आरजेडी की बैठक हुई. वहीं दूसरी ओर बीजेपी भी बैठक कर रही है. बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक की.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई. जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बीजेपी नेता मंगल पांडे, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव, सांसद जनार्द सिंह सिग्रीवाल, संगठन महामंत्री नागेंद्र जी सहित पार्टी के कई नेता बैठक में मौजूद रहे. इस दौरान सभी ने इस अभियान को सफल बनाने के लिए समिति के सदस्य को धन्यवाद दिया.



आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में एनडीए की भारी बहुमत हासिल होने के बाद उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने पहली बार प्रेस कॉफ्रेंस की. जहां उन्होंने राज्य की जनता को धन्यवाद कहा. इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने की बात पर मुहर लगाई.

सुशील मोदी ने ये ऐलान कर दिया है कि बिहार में किसी को कोई कंफ्यूजन नहीं रखना चाहिए. राज्य की जनता ने जो एनडीए को जनदाश दिया है, उसका सम्मान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वादे के मुताबिक एक बार फिर से नीतीश कुमार को ही राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.