बीजेपी तानाशाही और हिटलर का रवैया अपना रही है, किसी को चैन से नहीं रहने देना चाहती, तेजस्वी यादव का बड़ा हमला

लाइव सिटीज पटना: महाराष्ट्र में इस समय सियासी संकट खड़ा हो गया है. एकनाथ शिंदे के नेतृव में शिवसेना के 42 विधायक बागी हो गए हैं. जिसके कारण उद्धव ठाकरे सरकार संकट में हैं. महाराष्ट्र प्रकरण को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. और कहा है कि बीजेपी तानाशाही और हिटलर का रवैया अपना रही है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी हर तरीके से हर ताकत से चाहती हैं जो सरकार है उसको हटाया जाए. और हर जगह सिर्फ मेरी सरकार हो.

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट पर तेजस्वी यादव बीजेपी तानाशाही और हिटलर का रवैया अपना रही है. उन्होंने कहा कि सबको पता ही है जहां एंटी बीजेपी गवर्नमेंट होती है बीजेपी उसको चैन से नहीं रहने देना चाहती है. हर तरीके से हर ताकत से चाहती हैं मौजूदा सरकार को हटाकर बीजेपी की सरकार बनाई जाए. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी का तोड़ो मोड़ो किसी भी प्रकार से हाइजैक करने का जो मंशा है, पूरे देश को हाइजैक करके रखना चाहता है. उन्होंने कहा कि भाजपा का मानना है कि सरकार चलेगी तो बीजेपी की ही चलेगी वरना नहीं चलेगी. बीजेपी तानाशाही और हिटलर का रवैया अपना रही है.

इससे पहले महाराष्ट्र वाली स्थिति को लेकर पूछे गए सवाल पर मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि जदयू में टूट हो रही है?. कहां महाराष्ट्र से बिहार की तुलना कर रहे हैं. वो बंबई है, यह पटना है. दोनों में धरती आसमान का अंतर है. उन्होंने कहा कि जदयू में आपको कोई टेंशन मिला है कि टूट हो रही है. साथ ही मीडिया के सवाल पर विजेंद्र यादव ने कहा कि हमको भी खबर आती है कि आप हमारी पार्टी को तोड़ने में लगे हैं. साथ ही विजेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में one लीडर one पार्टी है. नीतीश कुमार सर्वमान्य नेता हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में महाराष्ट्र वाली स्थिति कभी नहीं हो सकती है.

बता दें कि महाराष्ट्र में सियायत का हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. शिंदे गुट लगातार मजबूत होता जा रहा है. एकनाथ शिंदे का दावा है कि उनके साथ शिवसेना और निर्दलीय मिलाकर 45 विधायक हैं. वहीं दूसरी तरफ सीएम उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री आवास छोड़कर मातोश्री (अपने घर) पहुंच गए हैं. फिलहाल ठाकरे ने सीएम पद नहीं छोड़ा है लेकिन उन्होंने इशारा दिया कि बागी अगर सामने आकर बात करें तो वह इसके लिए भी तैयार हैं.