Lalu Yadav Vaccinated : बीजेपी वाले दागते रह गए सवाल पर सवाल, चुपके से लालू यादव ने लिया कोरोना वैक्सीन

लाइव सिटीज, राजेश ठाकुर : बीजेपी वाले चिल्लाते रह गए. सवाल पर सवाल दागते रह गए और आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने चुपके से कोरोना वैक्सीन ले लिया. इसका खुलासा आज लालू यादव ने खुद ही किया है. मीडिया के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हां, हमने कोरोना वैक्सीन ले लिया है. कोविशील्ड का टीका लिया है. जबकि हाल ही में बीजेपी के वरीय नेता सुशील मोदी ने कहा था कि लालू प्रसाद ने टीका नहीं लिया, जबकि बेटों को रास आयी विदेशी वैक्सीन.

दरअसल, कोरोना वैक्सीन को लेकर शुरू से ही बीजेपी के निशाने पर आरजेडी रहा है. खासकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी लगातार सवाल पर सवाल दाग रहे थे. पहले उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया. कहा कि तेजस्वी यादव न खुद कोरोना का टीका ले रहे हैं और न ही गरीब-गुरबों को लेने दे रहे हैं. वे लालू यादव के भी वैक्सीन नहीं लेने पर तंज कस रहे थे.

इसी बीच तेजस्वी यादव अचानक पटना स्थित मेदांता अस्पताल पहुंचे और कोरोना का टीका ले लिया. उन्होंने स्पूतनिक वी का टीका लिया. बड़ी बात कि तेजस्वी यादव के साथ ही उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी टीका लिया. इस पर भी बीजेपी के वरीय नेता सुशील मोदी ने तंज कसा था. उन्होंने 18 जुलाई को प्रेस बयान जारी कर कहा था- ‘लालू प्रसाद ने अब तक कोरोना टीका नहीं लिया और राजद के राजकुमारों ने जो टीका लिया वह स्पुतनिक-वी भारत में विकसित नहीं है.’

बहरहाल, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने आज खुद ही खुलासा कर दिया कि उन्होंने कोरोना का टीका ले लिया है. उनके स्वास्थ्य में अब सुधार भी हो रहा है. लगता है एक माह के बाद हम कुछ हद तक ठीक होक जाएंगे. इसके बाद बिहार भी आएंगे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव काफी आगे निकल चुके हैं और वे लालू यादव से भी बहुत आगे निकल चुके हैं.