Corona Vaccination : सुशील मोदी ने भी लिया कोरोना वैक्सीन, राबड़ी देवी को लेकर कही बड़ी बात; गुजरात बीजेपी को दी बधाई

लाइव सिटीज, पटना : बीजेपी के वरीय नेता सुशील मोदी ने मंगलवार को कोरोना वैक्सीन लिया. वे सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ किसी कारण से नहीं ले सके थे. कोरोना वैक्सीन को लेकर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की, साथ ही इसे लेकर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर भी बड़ा बयान दिया है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनुसरण करते हुए मैंने भी कोरोना का टीका लिया और अनुभव किया कि इसमें न कोई तकलीफ होती है, न बाद में कोई परेशानी. हम टीके लेकर न केवल स्वयं को सुरक्षित करते हैं, बल्कि भारत में विकसित वैक्सीन के प्रति उन 100 से अधिक देशों का भरोसा बढाते हैं, जिन्हें टीके की खुराक भेजी जा रही है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वैक्सीन विकसित करने की भारतीय चिकित्सा विज्ञानियों की सफलता पर गर्व करने के बजाय विपक्ष ने भले ही उन्हें हताश करने वाली बयानबाजी की हो, लेकिन अब उसे भुलाकर सभी दलों के सीनियर लोगों को खुद पहल कर कोरोना का टीका लेना चाहिए. बिहार में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और अन्य दलों के वरिष्ठ पदाधिकारी कोरोना वैक्सीन लेकर जीवनरक्षक टीकाकरण को राजनीति से ऊपर रखने की मिसाल कायम क्यों नहीं कर सकते?

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुजरात नगरपालिका चुनाव में बीजेपी को मिली रही बड़ी सफलता के लिए बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि गुजरात की 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के चुनाव में एक बार फिर बीजेपी शानदार सफलता की ओर बढ़ रही है. इससे पहले असम, अरुणाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, लद्दाख और हैदराबाद के निकाय चुनावों में भी भाजपा को विजय मिली. निकायों-पंचायतों के चुनाव में मिले व्यापक जन समर्थन से स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री मोदी और कृषि कानूनों के प्रति किसानों का विश्वास अविचलित है.