भूपेंद्र यादव का तेजस्वी यादव पर तंज, कहा- अभी राजनीतिक अनुभव की कमी है, पार्टी भी हो गई कमजोर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी अपने चरम पर है. एक तरह जहां आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एनडीए पर हमला बोलते नहीं चूक रहे हैं. वहीं बीजेपी भी जमकर इसका पलटवार कर रही है. इसी कड़ी में आज बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने आरजेडी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अभी बहुत कमजोर हैं.

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में कुछ पार्टियां अराजकता फैलाना चाहती हैं. प्रदेश की जनता को सतर्क रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पास अभी अनुभव की बहुत कमी है. उन्हें अभी और सीखने की जरूरत है. बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार में जनता को सुशासन की सरकार चाहिए. जनता सब जान चुकी है कि यहां कौन काम करने वाली पार्टी है और कौन जनता को बरगलाने वाली पार्टी है.



बता दें कि इससे पहले आज सुबह आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी एनडीए की सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी को बताना चाहिए कि बिहार की जनता के लिए उनके पास क्या विजन है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हमने तो ऐलान कर दिया कि हमारी सरकार बनते ही 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा.

आरजेडी नेता ने ये भी कहा कि सीएम को बताना चाहिए कि आखिर बिहार के युवाओं को रोजगार कब दिया जाएगा. क्या जनता का पलायन बदस्तूर जारी रहेगा? बता दें कि बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान है. लेकिन इससे पहले सियासत तेज हो गई है.