गिरिराज सिंह का आरजेडी पर बड़ा हमला, कहा- जंगलराज कायम करने वाले आज नौकरी देने की बात कर रहे हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह नवादा के वारिसलीगंज विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. यहां उन्होंने जनसंपर्क किया और प्रत्याशी अरुणा देवी के लिए वोट मांगा. साथ ही विरोधियों पर जमकर हमला बोला.

लोगों से बात करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह ने कहा कि 15 साल पहले बिहार में जंगलराज था. राज्य को पूरा बर्बाद कर दिया गया. उन्होंने कहा कि लालू यादव के बेटे कहते हैं कि मैं अपने पिता के दिखाए हुए रास्ते में चलूंगा. इसका मतलब है कि जंगलराज की विरासत को आगे की ओर बढ़ाएंगे. बीजेपी के नेता ने कहा कि बिहार में महागठबंधन का निर्माण किया गया. जिसमें कांग्रेस पार्टी,माले और सीपीआई शामिल है. ये सब राज्य में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.



बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि वे 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे. जरा बताए कि जब वे नीतीश कुमार के साथ काम कर रहे थे और उनके पास कई मंत्रालय भी था,तब उन्होंने रोजगार क्यों नहीं दिया. उन्होंने आगे कहा कि इनकी पार्टी को नौकरी से कोई मतलब नहीं है.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि जिन्होंने बिहार में जंगलराज स्थापित किया, आज वह बिहार में विकास की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध कितना था. लोग शाम के बाद अपने घरों से निकलने में डरते थे. लेकिन जब से एनडीए की सरकार आई तबसे राज्य में कानून व्यवस्था लागू किया गया. अब बिहार में अपराध का आंकड़ा कितना कम हो गया.