गिरिराज सिंह ने ललकारा : ‘कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है, जो पीएम पर आरोप लगा दे’

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह.

लाइव सिटीज (देवांशु प्रभात) : देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर बयानों के तीर से निशाना साध रहे हैं. मौका मिलते ही विरोधियों पर हमले करने से बाज नहीं आ रहे हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाये गये आरोप पर अब मंगलवार को पटना में केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने ललकारा है. उन्होंने कहा कि कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए.

केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह मंगलवार को दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचे. उन्होंने राहुल गांधी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि झूठ का महल खड़ा करने की कोशिश करनेवाले पहले अपने गिरेबां में झांककर देखें.

उन्होंने राहुल गांधी को ललकारते हुए कहा कि देश में कोई माई लाल पैदा नहीं हुआ है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ बोले. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को सड़क से लेकर सदन तक एक ही चीज में 20 बार झूठ बोलने की आदत है. लेकिन नरेंद्र मोदी को केवल भारत माता की जय बोलने की आदत है.

उन्होंने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भड़की हिंसा पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल की ओर से आए बयान पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सीखने की जरूरत नहीं है. वे अपने दायित्वों को पूरी तरह जानते हैं.

केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चिंता न करें, वह अपना सब्र बना के रखें. आपको बताते चलें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर हिन्दू का धैर्य अब टूटते जा रहा है. गिरिराज सिंह के बयान पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर गिरिराज सिंह पर तंज करते हुए कहा था कि हिन्दू का सब्र नहीं टूट रहा है. सब्र आपका और आपके परिवार का टूट रहा है, इसलिए आप अपना सब्र तोड़ के दिखाइए. देखें कौन सा सैलाब आता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*