दरभंगा बन रहा है राष्ट्र विरोधी तत्वों का गढ़, मिलेंगे गृह मंत्री से : गोपाल जी ठाकुर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क/के के झा : बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह क्षेत्रीय प्रभारी गोपाल जी ठाकुर ने कहा है कि भारत देश की एकता और अखंडता सर्वोपरि है. इस पर किसी भी प्रकार का आघात बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. उन्होंने ये बातें गुरुवार 6 दिसंबर को दरभंगा में निकाली गई रैली के दौरान लगे कथित राष्ट्रविरोधी नारों को लेकर कही.

ठाकुर ने कहा कि कल दरभंगा शहर में सुमदाय विशेष द्वारा आयोजित रैली में जिस प्रकार राष्ट्र विरोधी नारे लगे वो निंदनीय है. उन्होंने कहा कि वे दरभंगा पुलिस-प्रशासन से मांग करते हैं कि राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वाले लोगों की गंभीरता से गहन जाँच की जाए और दोषियों पर कड़ी से कड़ी करवाई हो. ताकि राष्ट्र विरोधी ताकतों को करारा जवाब मिले.

उन्होंने कहा कि इस घटना से पूर्व भी दरभंगा में इस प्रकार के राष्ट्र विरोधी नारे लगाए जा चुके हैं. कई आतंकी व ISI एजेंट भी इस इलाके से पकड़े जा चुके है. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि कहीं न कहीं यह इलाका राष्ट्र विरोधी तत्वों का गढ़ बनता जा रहा है. राष्ट्र के साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता.

भाजपा नेता ने कहा कि पूर्व से लेकर अभी तक की सभी घटनाओं देखते हुए वे देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलेंगे. साथ ही उच्चस्तरीय जाँच की मांग करेंगे. ताकि राष्ट्र विरोधी लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिले और इलाके में राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को जड़ से समाप्त किया जा सके.

About Anjani Pandey 706 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*