बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने तेजस्वी पर किया कटाक्ष, कहा- पहले 9वीं तो पास कर लीजिए फिर…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और वर्तमान में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा इन दिनों बिहार दौरे पर हैं. पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उन्होंने मीडिया को संबोधित किया. मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार बार बिहार में राजद और कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही है. यहां माले चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि अगर इनकी जहां भी सरकार बनती है, तो देखिएगा क्या होगा. उन्होंने कहा कि इससे पहले ये रंगदारी का धंधा चलाते थे, अपहरण का धंधा चलाते थे.

कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में जब ये ताकतें सत्ता में आई तो 15 दिनों में ही दिल्ली को जलाना शरू कर दिया. ये देश तोड़ने को बात करते हैं. उन्होने कहा कि इनलोगों ने सड़कें बंद करने का काम करते थे. उन्होंने आगे कहा कि ये टुकड़े-टुकड़े गैंग बिहार पहले भी आजाद था और आगे भी आजाद रहेगा. माले पर हमला बोलने के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला.



बीजेपी नेता ने कहा कि कोरोना के दौर में वो लोग भी 9वीं पास कर लिए जो पहले 20 साल से पास नहीं हो पा रहे थे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पहले 9वीं और 10वीं पास हो जाएइए और खुद को रोजगार देकर साबित कीजिए. उन्होंने कहा कि जिनके पिता पूर्व रेल मंत्री हो और उनका बेटा 9वीं फेल हो, वो बिहार का प्रतीक नहीं बन सकता है. कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि बिहार का प्रतीक वो होगा, जो शिक्षित हो और जिसमें मेहनत करने की क्षमता हो.

बिहार पहुंचे कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चीन की सेना के नाम पर वोट मांगते हैं. लेकिन पीएम मोदी भारत के जवानों के नाम पर जनता से संवाद करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने एक बार भी बिहार के रेजिमेंट के पराक्रम के बारे में बात नहीं की. लेकिन सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं.