BJP नेता मंगल पाण्डेय ने साधा शत्रुघ्न पर निशाना- अब पत्नी के लिए कांग्रेस को भी देंगे धोखा

लाइव सिटीज सेन्ट्रल डेस्क: भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को अपनी पत्नी व लखनऊ से सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा के समर्थन में लखनऊ में रोड शो किया. इसको लेकर शत्रुघ्न सिन्हा अपने पार्टी के निशाने पर आ गए हैं. वहीं भाजपा ने भी शत्रुघ्न सिन्हा के इस हरकत पर चुटकी लेना शुरू कर दिया है. भाजपा नेता व बिहार सरकार में मंत्री मंगल पाण्डेय ने इसको लेकर शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज कसा है और कहा है कि धोखा देना उनकी फितरत में है.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया  कि शत्रुघ्न जी, धोखा देना आपकी फितरत में है, 15 दिनों के अंदर ही कांग्रेस को आपने उत्तर प्रदेश में धोखा दे दिया, पत्नी मोह में कांग्रेस के साथ छल कर सपा के प्रचार में उतर गए. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि भाजपा को तो आप धोखा देते ही रहे, कांग्रेस को भी आपने नहीं बख्शा, आपका स्वार्थी चरित्र 15 दिनों में ही दिख गया, पत्नी के लिए कांग्रेस के विरोध में उतर गए आप.

आपको बता दें कि बीजेपी से बगावत कर कांग्रेस का दामन थामने वाले पटना साहिब से उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी में आए महज चंद दिन ही हुए हैं, लेकिन कांग्रेस नेताओं की नाराजगी उनके खिलाफ सामने आने लगी है. शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा के खिलाफ लखनऊ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर उतरे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न ने अपना पति धर्म निभा लिया अब पार्टी धर्म निभाएं।

लखनऊ लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के सपा प्रत्याशी व पत्नी पूनम सिन्हा के नामांकन और रोड शो में शामिल होने पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम भड़क गए और कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के प्रचार के लिए आए हैं, मेरा उनसे कहना है कि वो पार्टी धर्म निभाएं और मेरे लिए भी एक दिन चुनाव प्रचार करें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*