BJP नेता के भाई मामले ने पकड़ा तूल, दुकानदार की पिटाई पर JDU ने कह दी बड़ी बात

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: बिहार के बेतिया में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई द्वारा दुकानदार की बेरहमी से पिटाई का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर राजद के बाद अब जदयू के नेता ने भी निशाना साधना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद जदयू के नेता व बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने अपनी प्रतिक्रया व्यक्त की है. उन्होंने कहीं कोई भी अपराध शून्य होने का दावा नहीं किया जा सकता है.

बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने इस घटना को लेकर कहा कि बिहार में कानून का राज है यहां सभी अपराधियों पर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, उन्होंने कहा कि कोई भी अपराध शून्य होने का दावा नहीं कर सकता है. वहीं इस मामले को लेकर आरजेडी नेता व पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जब लालू प्रसाद यादव के किसी संबंधी द्वारा कोई भी मामला सामने आता था, तो उसे लालू परिवार का ही बताया जाता था. अब क्यों नहीं कहा जाता?

आपको बता दें कि बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई ने एक दुकानदार की पिटाई कर दी. बताया जाता है कि बीजेपी नेता रेणु देवी का भाई पिनू बुधवार को एक मेडिकल स्टोर पहुंचा. दुकान पर पहुंचने पर स्वागत में दुकानदार के खड़ा नहीं होने पर पिनू नाराज हो गया और दुकानदार की पिटाई कर दी. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. बताया जाता है कि पिनू ने दुकानदार की दुकान में पहले पिटाई की, फिर उसे पावर हाउस ले गया और वहां भी जमकर पिटाई की गई.

दुकानदार से मारपीट का वीडियो वायरल होने की खबर आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिनू की फॉर्न्यूचर गाड़ी को जब्त कर लिया है. साथ ही पावर हाउस स्थित उनके आवास पर एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है. वहीं इस मामले के वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री रेणु देवी ने कहा कि मेरे भाई से कोई लेना देना नहीं है. मेरा नाम इस मामले में गलत तरीके से उछाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर मामला सही हो तो दोषी पर सख्त कार्रवाई किया जाए. पुलिस इस मामले पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*