बीजेपी के मंत्री का नीतीश सरकार पर सीधा हमला, सम्राट चौधरी ने कहा- 2015 में हमलोग चूक गए, लेकिन अब नहीं

लाइव सिटीज, पटना/ औरंगाबाद : भले ही औरंगाबाद आए उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने बिहार में बनी गठबंधन सरकार में किसी तरह की गांठ न होने की बात मीडिया में कह रहे हैं, लेकिन इनके मंत्रियों के बोल अलग-अलग दिख रहे हैं. ऐसा लगता है कि बिहार में सत्ताधारी गठबंधन JDU-BJP के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. आज रविवार को भाजयुमो की बैठक में मंत्री सम्राट चौधरी ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर सीधा हमला किया है. साथ ही बीजेपी की मजबूरी भी बतायी. उन्होंने कहा कि चार सहयोगियों की वजह से हमलोग कुछ काम चाह कर भी नहीं कर पा रहे हैं.

मंत्री सम्राट चौधरी ने औरंगाबाद में आयोजित भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कहा कि बिहार में काम करना आसान नहीं है, क्योंकि चार-चार विचार धाराएं एक साथ लड़ती हैं. जब नेतृत्व आपका होता है तब चीजें आसान हो जाती हैं. बिहार में हम लोगों के लिए बहुत चुनौती है. उन्होंने कहा कि जेडीयू को 43 सीटें आयीं. हमने 74 सीट जीतकर भी नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री माना है. ऐसा नहीं है कि पहली बार हुआ है. 2000 में भी जेडीयू से बीजेपी की अधिक सीटें आयी थीं, तब भी हमने उन्हें सीएम माना था. बीजेपी सबको समूह में लेकर चलना चाहती है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं के समक्ष गठबंधन की मजबूरियां गिनाईं. कहा कि ऐसे में स्वतंत्र होकर आप काम नहीं कर सकते हैं. 2015 में हम चूक गये पर आगे नही चूकेंगे. खास बात कि जब मंत्री सम्राट चौधरी जब संबोधित कर रहे थे, तब मंच पर मंत्री नितिन नवीन, मंत्री जीवेश मिश्रा समेत प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे. गौरतलब है कि इसके पहले भी मंत्री सम्राट चौधरी ने हाजीपुर की सभा में कहा था कि बीेजेपी अपनी ताकत पर बिहार में सरकार बनाने का दम रखती है. 2024 या 2025 में बीजेपी की अपनी सरकार होगी.