अवधेश नारायण सिंह : बेटों ने लड़की से की मारपीट, बचाने के लिए कोई पैरवी नहीं करूंगा

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति सह भाजपा MLC अवधेश नारायण सिंह ने उनके बेटों द्वारा एक एयर होस्टेस के साथ सरकारी आवास में मारपीट किये जाने के मामले में अपनी सफाई दी है. उन्होंने लाइव सिटीज से ख़ास बातचीत की है.  इस बातचीत में उन्होंने अपने बेटों द्वारा उक्त लड़की के साथ आवास में ही मारपीट किये जाने की बात स्वीकारी है. साथ ही यह भी कहा है कि वे लगातार अपने बेटों और उस लड़की से बात कर पूरे मामले को जानने की कोशिश कर रहे हैं. अगर उनके बेटों ने इस मामले में गलती की है, तो उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए. यहां क्लिक कर पढ़ें मामले की पूरी कवरेज.

अवधेश नारायण सिंह ने कहा है कि मैंने अपने बेटों को अच्छे संस्कार दिए हैं. उन्हें हमेशा समझाया है. मुझे जब इस बात की जानकारी मिली तो मुझे बहुत तकलीफ हुई. मैं खुद राजनीति में बहुत संभल कर चला हूं. उन्होंने कहा कि मैं उक्त लड़की को नहीं जानता. वो होली के मौके पर घर आई होगी लेकिन मुझसे मुलाक़ात नहीं हुई. मैं घर में ऊपर था. मैं रंग नहीं खेलता.

घटना के दिन बुधवार 16 मई की सुबह के बारे में अवधेश नारायण सिंह ने बताया कि उन्हें जो भी जानकारी मिली है, अपने बेटों से ही मिली है. लड़की खुद ही घर में घुस आई थी. बिना इजाजत ऊपर के फ्लोर पर मेरे बेटों के बेडरूम में गई और इसी दौरान ही उनके बीच हाथपाई हुई. सिंह का कहना था कि वे 15 मई से दिल्ली थे. शुक्रवार 18 मई की रात जब वे राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से वापस आ रहे थे, तभी उन्हें रास्ते में इस घटना की खबर हुई. जिसके बाद उन्होंने अपने बेटों से बात की और पूरी घटना की जानकारी ली.

अभी घर से गायब हैं दोनों बेटे

पूर्व सभापति ने कहा कि अभी उनके दोनों आरोपी बेटे घर से गायब हैं. उन्होंने कहा कि दोनों उनके ही डर से घर नहीं आ रहे. पटना में ही हैं, लेकिन फोन बंद कर रखा है. उन्हें डर है कि अगर घर गए तो मैं उन्हें डांट दूंगा. पिटाई भी कर सकता हूं. वो लड़की भी बेटी की तरह है. मैं नहीं चाहता कि वो बदनाम हो. मैं उससे भी बात करने की लगातार कोशिश कर रहा हूं. मैं नहीं चाहता कि किसी के साथ अन्याय हो. मैं अपने राजनीतिक जीवन में भी किसी से पक्षपात नहीं करता, और बेटी जैसी उस लड़की से भी पक्षपात नहीं करूंगा.

आगे सिंह ने बताया कि मेरे बेटों और उक्त लड़की के बीच में कोई अफेयर नहीं है. मेरे दोनों बेटों की शादी तय हो चुकी है. इसमें दोनों बेटों की मर्जी भी शामिल है. ऐसा हो सकता है कि उक्त लड़की को मेरे बेटों की शादी से तकलीफ हो, और इससे परेशान होकर उसने यह काम किया हो. अगर मेरे बेटे ने ऐसी कोई बात की होती, तो मैं ही उसकी शादी उसी लड़की से कर देता.

उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटों को बचाने के लिए किसी से पैरवी नहीं करूंगा. मैं अभी तक किसी से बात भी नहीं की है. पटना पुलिस के बड़े अधिकारियों से भी फोन पर बस घटना की जानकारी ली है.

मालूम हो कि शुक्रवार 18 मई की रात इस घटना का खुलासा सबसे पहले लाइव सिटीज ने किया था. पटना के ही पाटलिपुत्र इलाके की रहने वाली उक्त लड़की ने सिंह के दोनों बेटों के खिलाफ महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. शनिवार 19 मई को इस मामले में महिला थाना में ही FIR भी दर्ज की गई है. इस FIR में सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट और जान से मारने की कोशिश संबंधी सेक्शन लगाए गए हैं.

Exclusive Video : पिता अवधेश नारायण सिंह के सरकारी बंगले में गंध मचाने वाले बेटे हैं बड़े रंगीन मिजाज, पटना पुलिस ऐसे खोल देगी सारे राज, क्लिक कर वीडियो देखें…

सुपर एक्सक्लूसिव वीडियो : लाइव सिटीज से सब कुछ बयां किया है एयरहोस्टेस ने, क्लिक कर सुनिए खुलासा करती पूरी बातचीत….

About Anjani Pandey 641 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*