बीजेपी MLC रजनीश कुमार के यहां पहुंचे सीएम – डिप्टी सीएम, उठाया दही चूड़ा का आनंद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज मकर संक्रांति के अवसर पर बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार के आवास पर दही चूड़ा का भोज रखा गया. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव समेत एनडीए और बीजेपी के छोटे बड़े नेता रजनीश कुमार के आवास पर पहुंचे और सभी ने मिलकर दही चूड़ा का आनंद उठाया.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के घर पर दही चूड़ा खाने के बाद नीतीश कुमार बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार के आवास पहुंचे. रजनीश कुमार के सरकारी आवास पर बीजेपी की तरफ से मकर संक्रांति भोज का आयोजन किया गया.



कई बड़े नेता हुए शामिल

बीजेपी विधान पार्षद रजनीश कुमार ने अपने बेली रोड स्थित आवास पर दही चूड़ा भोज दिया. जिसमें जेडीयू की तरफ से ललन सिंह, अशोक चौधरी सहित कई बड़े नेता शामिल हुए. इसके अलावा बीजेपी कोटे के तमाम मंत्री और नेता भी भोज में पहुंचे हैं. दही चूड़ा भोज के बहाने एनडीए की एकता को दिखाने की कोशिश सफल होती दिख रही है.

विपक्ष को क्लिन बोल्ड कर देगी एनडीए

वहीं इस मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा के तर्ज पर ही विधानसभा चुनाव का भी परिणाम आएगा. बिहार में एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी और विपक्ष को क्लिन बोल्ड कर देगी.

ये भी पढ़ें-दही चूड़ा भोज पर जेडीयू ने दिया नारा, बीस-बीस फिर से नीतीश