शत्रु ने शेयर किया यह आंकड़ा, कहा – छत पर चढ़ ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ चिल्लाना आसान है

shatrughan-sinha
file pic

पटना : भाजपा सांसद पूर्व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि गुजरात में कांग्रेस पार्टी और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी के उदय से सावधान रहने की जरुरत है. उन्होंने यह बात अपनी ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को संबोधित करते हुए कही है. सिन्हा ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मिली जीत से उत्साहित होना अच्छी बात है लेकिन हमारी पार्टी के नेताओं को कांग्रेस के उभार पर भी सोचना चाहिए. भाजपा सांसद ने उनके राहुल गांधी को बधाई वाले बयान को मीडिया द्वारा अधिक महत्त्व दिए जाने पर भी तंज किया है.

राजनीतिक हलकों में भाजपा के ‘शत्रु’ के नाम से जाने जा रहे पाटलिपुत्रा सांसद ने कहा है कि मीडिया ने उनके राहुल गांधी को बधाई वाले बयान को ज्यादा महत्त्व के लायक समझा. उन्होंने पहले अपने विनर आदरणीय प्रधानमंत्री को भी बधाई दी थी, जिसका जिक्र करना उचित नहीं समझा गया. हां, ठीक है, उससे ज्यादा अच्छी खबर बन सकती थी. क्या हम नहीं देख रहे हैं कि हमारा मीडिया आजकल सेलेक्टिव हो गया है.



सिन्हा ने आज सुबह किये गए कई ट्वीट में गुजरात में कांग्रेस की जीत पर फोकस करते हुए पार्टी के ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ पर तंज भी किया है. उन्होंने कहा है कि छत पर चढ़ ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ चिल्लाना आसान है लेकिन सच्चाई कोसों दूर है. गुजरात में कई ऐसे मौके आये जब कांग्रेस हमारे ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ के घर में उन्हें टक्कर दे रही थी. उन्होंने गुजरात में वैसे 16 विधानसभा सीट गिनाये जहां कांग्रेस उम्मीदवारों की हार का अंतर 3000 वोट से भी कम का रहा है.

शत्रु ने आगे पार्टी की जीत के अन्य पहलुओं पर भी बात की. उन्होंने कहा कि यह अब जागने का समय है. हम सभी को समझान होगा कि सच्चे और समेकित विकास का कोई तोड़ नहीं है.

कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने बतायी गुजरात में हारने की वजह, इन पर फोड़ा ठीकरा
गुजरात तो जीत गए, लेकिन यहां बीजेपी की बढ़ गई हैं मुश्किलें