बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर किया आगाह, कहा- बच्चों के लिए अलग वार्ड-ICU बनाने की शुरू करें तैयारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना की दूसरी लहर में सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। सरकार की तमाम तैयारी और दावे की हवा निकल गई। दूसरी लहर में फेल हो चुकी सरकार को अब तीसरी लहर आने से पहले पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने सचेत किया है। सुशील मोदी ने ट्वीट कर कोरोना की तीसरी लहर को लेकर आगाह किया है।

BJP सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि “कोरोना की तीसरी लहर में बच्चों के संक्रमित होने की आशंका को देखते हुए सरकार को कोविड अस्पतालों में बच्चों के लिए अलग वार्ड और आइसीयू बनाने की तैयारी अभी से करनी चाहिए।”

उन्होंने कहा कि “कोरोना की दूसरी लहर के बीच भारत सरकार ने 114 दिनों में 17 करोड़ डोज लगवा कर सबसे तेज टीकाकरण का रिकार्ड बनाया और मात्र 11 दिनों में 18 पार के लगभग 25 लाख युवाओं को भी पहली डोज लगा दी गई।” आगे सुशील मोदी ने कहा कि 2 से 18 साल के बच्चों के टीकाकरण को लेकर विशेषज्ञों की राय को ध्यान में रखते हुए सरकार ने भारत बॉयोटेक को टीके के दूसरे एवं तीसरे चरण के क्लिनिकल परीक्षण की अनुमति दी है।”