तीसरे चरण के लिए बीजेपी ने जारी की 35 उम्मीदवारों की लिस्ट, इन्हें मिला मौका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के नामांकन प्रक्रिया जारी है. इसी कड़ी में आज बीजेपी ने 35 नए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी की ये चौथी सूची है.

बता दें कि बीजेपी इस विधानसभा चुनाव में 110 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. जिसमें 11 सीटें मुकेश सहनी की वाआईपी पार्टी की भी शामिल है. वहीं पार्टी ने पहली सूची में 27 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था. इसके अलावा दूसरी सूची में 2 और तीसरी सूची में 46 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट बनी. बता दें कि बिहार चुनाव में महज कुछ दिन बचे हैं. ऐसे में पार्टी की ओर से लगातार प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है.



बीते रविवार को बिहार में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गया की धरती से चुनावी शंखनाद किया था. साथ ही विरोधियों पर जमकर हमला बोला. बता दें कि कल यानी गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी  नड्डा फिर से राज्य में पार्टी के प्रचार करने आ रहे हैं.

गौरतलब है कि बिहार में तीन चरणों में चुनाव होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और आखिरी यानी तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को है. जिसके बाद दस तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी.