Big Breaking : सड़क पर खड़े होकर बात कर रहे पांच लोगों को बोलेरो ने कुचला, तीन की मौत; दो की स्थिति चिंताजनक

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. बताया जाता है कि गोपालगंज में पांच लोगों को तेज रफ्तार से जा रहे बोलेरो ने कुचल दिया. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दो लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई.

दरअसल, गोपालगंज के भगवानपुर कुर्मी टोला के पास निमुईया गांव निवासी पारस गिरी, पतोहवा गांव निवासी कपिल देव सिंह, माफी गुरियावा गांव निवासी लाल बच्चन राम सहित पांच लोग आपस में बातचीत कर रहे थे. वे लोग बातचीत में इतने मशगूल थे कि बोलेरो के अनियंत्रित होने की जानकारी ही नहीं मिली. अनियंत्रित बोलेरो ने चहां मौजूद लोगों को रौंद दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इस हादसे में पारस गिरी तथा कपिल देव सिंह की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लाल बच्चन राम, जितेंद्र गिरी व पोखन राम गंभीर रूप से घायल हो गए. लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान लाल बच्चन राम की भी मौत हो गई. दोनों घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराया गया है. वहीं बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी सहित फरार हो गया है.