पटना आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, तेजप्रताप यादव को राजनीति में करेगी सहयोग

तेजप्रताप यादव और अर्शी खान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : ‘बिग बॉस 11’ में अपनी पारी के दौरान ‘आवाम की चहेती’ के तौर पर फेमस रही अर्शी खान (Arshi khan) रविवार को पटना पहुंची. अर्शी खान ने राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) से मुलाकात की. तेजप्रताप से मिलने के बाद अर्शी खान ने मीडिया से कहा कि तेज प्रताप मेरे दोस्त हैं उनके लिए राजनीति में सहयोग करूंगी.

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि तेजप्रताप यादव के निजी मामलों में वे कोई हस्तक्षेप नहीं करेंगी. बिहार में चुनाव की सभा पर बोली कि फिलहाल वह 5 सालों तक कोई प्रचार नहीं करेगी, लेकिन सहयोग ज़रूर करेगी.

आरजेडी में दो फाड़ की स्थिति

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा देने की घोषणा भी कर दी है. जिसके बाद आरजेडी में दो फाड़ की स्थिति आ गई है. एक तेजस्वी यादव की आरजेडी है, जिसमें फैसले लालू प्रसाद यादव के निर्णय के तहत तेजस्वी यादव लेते हैं, तो दूसरी तरफ एक आरजेडी तेजप्रताप यादव की है. जिसमें तेजप्रताप यादव दो लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवार का एलान करते हैं.

दरअसल, जहानाबाद और शिवहर सीट को लेकर बात फंसी है. तेजस्वी यादव ने जहानाबाद से सुरेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है. लेकिन, तेजप्रताप सुरेंद्र यादव कि जगह चंद्र प्रकाश को राजद से उम्मीदवार बनाना चाहता हैं.

ये भी पढ़ें : नहीं मान रहे तेजप्रताप, 24 अप्रैल को जहानाबाद में खड़े होंगे भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ

शनिवार को तेजप्रताप ने चंद्र प्रकाश के समर्थकों से कहा कि वो ही चुनाव लड़ेंगे. चुनाव के लिए नामांकन आगामी 24 अप्रैल को होगा. नामांकन के वक्त मैं भी मौजूद रहूंगा. और चुनाव प्रचार भी करूंगा. वहीं, शिवहर सीट को लेकर तेज ने कहा कि अभी इस मामले में तेजस्वी यादव से बातचीत चल रही है.

कौन है अर्शी खान

अर्शी खान जब तक बिग बॉस के अंदर रहीं उन्होंने खूब हंगामा बरपाया. बिग बॉस में भी प्रियांक शर्मा ने उन्हें जमकर निशाना बनाया था. टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तो उन पर भद्दे कमेंट तक किए थे. लेकिन अर्शी खान ने किसी की परवाह नहीं की. अर्शी बॉक्स क्रिकेट लीग में भी नजर आ चुकी हैं. अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और उनके डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं. वे हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई हैं.

About परमबीर राजपूत 2379 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*