पटना कॉलेज में क्लासरूम विवाद के बाद बमबाजी, 6 दिनों के अंदर दूसरी घटना

CRIME-NEWS, Patna News, Bihar News, khabar bihar, bihar khabar, हिंदी बिहार न्यूज़, बिहार खबर, Bihar, बिहार, Patna, पटना , पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, livecities, Bihar Samachar, Patna Samachar, बिहार समाचार, पटना समाचार, हिंदी समाचार,

लाइव सिटीज, पटना : पटना यूनिवर्सिटी पूरी तरह से असामाजिक तत्वों का अड्डा बनता जा रहा है. यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेजों में आये दिन हंगामा, मारपीट और यहां तक कि बमबाजी भी आम बात हो गई है. आज मंगलवार 24 जुलाई को पटना यूनिवर्सिटी के पटना कॉलेज में स्टूडेंट्स के बीच हुए विवाद के बाद फिर बमबाजी हुई. बता दें कि यूनिवर्सिटी परिसर में बमबाजी की यह 6 दिनों के अंदर दूसरी घटना है. इससे पहले बीते बुधवार को ही हथुआ हॉस्टल के पास स्टूडेंट्स के दो गुट भिड़े थे, जिसमें भी बमबाजी की गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार आज पटना कॉलेज में क्लासरूम में हुए विवाद के बाद नूतन और इक़बाल हॉस्टल के छात्र आपस में भिड़ गए. विवाद में पहले नूतन के 2 और इक़बाल का एक स्टूडेंट शामिल था. बताया जा रहा है कि बात बढ़ने के बाद नूतन हॉस्टल के स्टूडेंट्स ने कुछ और लड़कों को बुला लिया. इसके बाद दोनों ओर के स्टूडेंट्स में जमकर झड़प हुई. इसी दौरान नदवी हॉस्टल के पास कई बेम फेंके गए.

VIDEO : मुजफ्फरपुर कांड पर DGP की साफ़ बात – अपने जांच से संतुष्ट, CBI की जरूरत नहीं

मौके पर मौजूद स्टूडेंट्स के अनुसार नदवी हॉस्टल के पास छह से सात की संख्या में बम फेंके गए हैं. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. इस पूरे घटना की जानकारी मिलने के बाद पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने हॉस्टल के पास दो बम चलाये जाने की पुष्टि की है. इस मामले में नूतन हॉस्टल के एक लड़के को हिरासत में भी लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

मालूम हो कि हफ्ते भी में ही पटना यूनिवर्सिटी के अंदर बमबाजी की ये दूसरी घटना है. इससे पहले बुधवार 18 जुलाई की रात भी हथुआ हॉस्टल पर बम चलाया गया था. इस घटना में PG हॉस्टल के लड़के शामिल बताये जा रहे थे. उस घटना में भी हथुआ हॉस्टल पर करीब 15 से 20 बम फेंके जाने की बात सामने आई थी.

देर रात PU के हथुआ हॉस्टल पर बमबाजी, PG हॉस्टल के लड़कों ने फेंके 15-20 बम

मान ली होती सुलतानगंज थानेदार की बात, तो हथुआ हॉस्टल पर नहीं होती बमबाजी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*