BREAKING: पटना में बड़ा हादसा, अगमकुआं के पास खाई में गिरी बस, 3 की मौत

PATNA-accident
PATNA-accident

लाइव सिटीज. सेंट्रल डेस्क. पटना से बड़ी ख्रबर आ रही है. यहां पर एक बेलगाम बस खाई में जा गिरी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हसदसा अभी-अभी हीं पटना के अगमकुंआ इलाके में हुआ हैं. जानकारी के अनुसार इस हादसे में 3 लोगों की मौत भी हो गई है. वहीं 30 लोग हादसे में घायल हो गए हैं.  बस का नंबर BR-31P 4879  है . बता दे कि बस  के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है.

बस की स्पीड बहुत तेज थी

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी पटना में यात्रियों से भरी बस के पलटने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि उक्त हादसा पटना के अगमकुंआ के धुनकी मोड़ के पास की है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसे के दौरान बस की स्पीड बहुत तेज थी जिसके कारण ये बस बेलगाम होकर खाई में जा गिरी.

पीएमसीएच ओर एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया

मिल रही जानकारी के अनुसार इस बस हादसे में 4 लोगों की मौत भी हो गर्इ्. वहीं दर्जनों से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार घायलों को PMCH और NMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 15 घायलों को NMCH में भर्ती कराया गया है.  बता दे कि बस के खाई में गिरने के तुरंत बाद स्थानिये लोग मौके पर पहुंचे और राहत बचाव का काम शुरू किया. वहीं कुछ समय बाद मौके पर पहंची स्थानिये पुलिस प्रशासन भी बचाव कार्य में जुटी हुई है.

वहीं इस हादसे को लेकर पटना SSP मनु महाराज ने की ओर से भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि हादसा क्यों हुआ अनुसंधान का विषय है. हादसा कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि जांच के लिए हम घटनास्थल पर लगे CCTV फुटेज को खंगाज रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*