गोपालगंज के कारोबारी का एक लाख की चांदी से भरा था बैग, झपट्टामार ले उड़े शातिर अपराधी

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी पटना में शातिर अपराधियों का झपट्टामार गैंग लगातार एक्टिव है. इस गैंग ने फिर से एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. इस बार चांदी की ज्वेलरी से भरे बैग को ही शातिर अपराधी ले उड़े हैं. बैग में करीब एक लाख रुपए से अधिक की चांदी से बनी हुई ज्वेलरी बताई जा रही है. मामला पटना के हड़ताली मोड़ इलाके का है.

जिस कारोबारी के साथ ये घटना हुई है, उनका नाम प्रभुनाथ प्रसाद है. ये गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर के रहने वाले हैं. वहीं इनकी सोना—चांदी के नाम से एक ज्वेलरी शॉप भी है. शुक्रवार को प्रभुनाथ पटना आए थे. बाकरगंज से उन्होंने एक लाख रुपए की चांदी खरीदी थी. चांदी से भरा हुआ बैग उनके हाथ में था. देर शाम के बाद उन्हें पटेल नगर जाना था. वहां उनके एक रिलेटिव रहते हैं.

हड़ताली मोड़ पर रोड क्रॉस कर उन्हें पटेल नगर जाने के लिए आॅटो लेना था. जैसे ही वो बोरिंग कैनाल रोड की तरफ से रोड क्रॉस कर रहे थे, उसी दौरान पुनाइचक की तरफ से एक बाइक तेज रफ्तार से आई. बाइक पर दो शातिर सवार थे. प्रभुनाथ प्रसाद के हाथ से शातिर अपराधी ने चांदी से भरा बैग झपटा और फिर उसे लेकर हाईकोर्ट मोड़ की तरफ फरार हो गए. बैग झपटते ही बाइक की स्पीड भी शातिरों ने काफी बढ़ा दी थी. इस वारदात के बाद हड़ताली मोड़ पर हड़कंप मच गया.

वारदात की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हड़ताली मोड़ पर लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेेज को भी खंगाला जा रहा है. आपको बता दें कि हड़ताली मोड़ पर ट्रैफिक सिग्नल बंद किए जाने के बाद इस तरह की यह पहली वारदात सामने आई है. अब पटना पुलिस की जांच के बाद ही वारदात को अंजाम देेने वाले अपराधियों के बारे में पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें : पटना पुलिस ने प्लानिंग पर फेरा पानी, 50 हजार के इनामी रहे नक्सली ने रची थी बड़ी साजिश

ये भी पढ़ें : हो जाइए तैयार दीपावली की मस्‍ती के लिए, न्‍यू पटना क्‍लब कर रहा आपका इंतजार

About परमबीर राजपूत 2247 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*