बक्सर: रिक्शेवाले ने मांगा 20 रूपए भाड़ा तो युवक ने मार दी गोली, मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के बक्सर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां एक युवक ने महज रिक्शावाले को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने 20 रुपये भाड़ा की मांग कर दी थी. मामला बक्सर के नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल मोहल्ले की है. बताया जाता है कि रिक्शेवाले ने जब रिक्शा पर सवार युवक से 20 रूपए भाड़ा मांगा तो उसने गोली चला दी, जिससे रिक्शावाला गंभीर रूप से घायल हो गया, स्थानीय लोगों ने जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रिक्शाचालक  का नाम सोनू गोंड है, जो उत्तर प्रदेश के उजियारपुर का रहने वाला था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. इस मामले को लेकर डॉक्टर ने बताया कि मृतक की हालत काफी गंभीर बनी हुई थी और उसके सीने में गोली फंसी हुई थी. डॉक्टर ने कहा कि उसे बचाने की बहुत कोशिश की गई लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

वहीं इस घटना के बाद से इलाके में लोग गुस्से में हैं, आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लोग हंगामा कर रहे हैं. वहीं इस मामले की जांच करने में पुलिस लगी हुई है. पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. रिक्शावाले की ह्त्या की इस घटना को लेकर लोग सकते में हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*