तेजस्वी और पप्पू यादव समेत 200 लोगों पर केस दर्ज, बीजेपी ने कोतवाली थाने में दिया आवेदन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और जाप मुखिया पप्पू यादव समेत 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया गया है. बीजेपी की ओर से ये मामला दर्ज कराया गया है.

बीजेपी ने अपने आवेदन में लिखा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, प्रशासन की परमिशन के बगैर प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रदर्शन और सामाजिक दूरी का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है.



दरअसल आज यानी शुक्रवार को आरजेडी समेत तमाम विपक्षी दल केंद्र सरकार की कृषि बिल के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया गया. इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए बीजेपी कार्यालय में घुसने की कोशिश की. जिसका बीजेपी ने विरोध किया.

इसके बाद जाप कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही पीएम मोदी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. जिसको लेकर बीजेपी के कर्यकर्ताओं ने जाप कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां भी बरसाई.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने तारीखों का एलान कर दिया है. चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होगा. 28 अक्टूबर को बिहार में पहले चरण का चुनाव होगा. वहीं, दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होगा. जबकि 7 नवंबर को तीसरे चरण का मतदान होगा. जिसके बाद 10 नवंबर को वोटों की गिनती होगी.

पहले चरण में 71, दूसरे चरण में 94 सीटों पर जबकि तीसरे चरण में 78 सीटों पर चुनाव होना तय हुआ है.