तेज प्रताप पर भड़के चंद्रिका राय, बोले- पार्टी के खिलाफ काम करने वाले लालू के बड़े बेटे पर क्यों नहीं होती कार्रवाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे राजद को बड़ा झटका लगा है. गुरुवार को लालू प्रसाद की पार्टी राजद के तीन विधायकों ने एक साथ नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ज्वाइन कर लिया. राजद छोड़कर जनता दल यूनाइटेड में जाने वाले विधायकों में लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय, जयवर्धन यादव और फराज फातमी का नाम शामिल है.

इस दौरान चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेज प्रताप पर हमला बोला और कहा कि पार्टी के खिलाफ काम करने वाले तेज प्रताप यादव पर पार्टी क्यों नहीं कार्रवाई करती है. जबकि वह कई बार पार्टी के खिलाफ काम कर चुके हैं.आरजेडी के विधायक के निशाने के सवाल पर चंद्रिका राय ने कहा कि लालू के बड़े बेटे को कोई सज़ा नहीं दी जाती है. खेत खाए गदहा और मार खाए.. वाली कहावत आरजेडी में हो गई है.



चंद्रिका राय ने लालू यादव पर गंभार आरोप लगाते हुए कहा कि राजद गरीबों की पार्टी नहीं बल्कि पैसे वालों की पार्टी है. मेडिकल कॉलेज दिल्ली के पूंजीपति, मुंबई के शरीफ आ जाते है. आज राजद व्यवसायी पार्टी बन के रह गई है.

चंद्रिका राय ने कहा कि हमलोग नीतीश कुमार पर जो विश्वास किया है. वह नीतीश कुमार ने बिहार में विकास किया है. विकास का नीतीश जी का जो भी काम होगा. वह हम करने का काम करेंगे. बता दें कि बेटी ऐश्वर्या राय और दामाद तेज प्रताप यादव के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. इस बीच ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया और वह घर छोड़कर चली गई.