जाप नेता राजू दानवीर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हिलसा विस के पदाधिकारियों से किया संवाद, बोले- विकास मेरे लिए सर्वोपरि

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जन अधिकार पार्टी के नेता सह पप्‍पू ब्रिगेड के अध्‍यक्ष राजू दानवीर ने आज वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए हिलसा विधानसभा क्षेत्र के पार्टी के पदाधिकारियों के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद किया. इस दौरान उन्‍होंने पदाधिकारियों से हिलसा में पार्टी की गतिविधियों और स्‍थानीय समस्‍याओं को लेकर विस्‍तार से चर्चा की. उन्‍होंने पार्टी के पदाधिकारियों से बूथ लेवल मैंनेजमेंट और पार्टी द्वारा मुश्किल वक्‍त में चलाये जा रहे सेवा कार्यों को लेकर आवश्‍यक निर्देश दिये.

मौके पर दानवीर ने अपने संबोधन में कहा कि हिलसा विधानसभा की जनता के साथ प्रदेश की सरकार ने छल किया है. सामाजिक व्यवस्था, सामाजिक संरचना, संस्थाओं, सेवाओं की बढ़ती क्षमता आदि से सरकार को कोई सरोकार नहीं रहा है, जबकि मुख्‍यमंत्री इस इलाके से आते हैं. उन्‍होंने विकास के नाम पर सिर्फ चेहरा चमकाने का काम किया है.



दानवीर ने कहा कि मेरे लिए हिलसा का विकास सर्वोपरि है और इसके लिए हम काम भी कर रहे हैं. हमारी पार्टी का लक्ष्‍य ही प्रदेश के सभी लोगों को जाति – क्षेत्र से ऊपर उठकर विकास की मुख्‍यधारा से जोड़ना. इसके लिए हमारे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव जी एक मुहिम लेकर आये हैं, जिसे जन – जन तक पहुंचाना है. हम तमाम नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का कर्तव्‍य है. इसके लिए हमें बूथ लेवल तक पार्टी को भी मजबूत करना होगा, जिस दिशा में प्रयास और तेज करने की जरूरत है.