थाने में हड़कंप ! मुजफ्फरपुर में पकड़ा गया मोतिहारी का शराब तस्कर निकला कोरोना पॉजिटिव, थानेदार, कांस्टेबल समेत सभी को कोविड टेस्ट कराने की दी सलाह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक अजीबोगरीब बात हो गयी. रामदयालुनगर गुमटी के पास शराब के साथ धराया तस्कर कोरोना पॉजिटिव निकल गया. इसके बाद हड़कंप मच गया. डॉक्टर ने उसको गिरफ्तार करने वाले पुलिस पदाधिकारी सहित सदर थाने के थानेदार और अन्य कर्मियों को कोरोना की जांच कराने की सलाह दी. आनन-फानन में पुलिसकर्मी मास्क पहनने लगे और हाथों को सैनेटाइज करने लगे. हाजत से लेकर सिरिस्ता तक में सैनेटाइज किया गया. कई पुलिसकर्मी इससे चिंतित हो गये.

शक के आधार पर पकड़ा गया था युवक

आपको बता दें कि पूर्व में भी सदर थाना के तत्कालीन थानेदार, एक दर्जन पुलिस पदाधिकारी, सिपाही सहित अन्य कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इसके बाद थाने को खबड़ा स्थित भेल कॉलोनी में शिफ्ट कर दिया गया था. दूसरे थाने से पुलिसकर्मियों को यहां तैनात किया गया था. दरअसल, रामदयालुनगर गुमटी के पास रविवार सुबह सदर थाना के जमादार विजय कुमार ने एक युवक को शक के आधार पर रोक लिया. युवक दो ट्रॉली बैग के साथ वहां पर गाड़ी पकड़ने के लिए खड़ा था. पुलिस की पूछताछ करने पर वह भागने लगा. पुलिसकर्मियों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया. उसके ट्रॉली बैग से 28 बोतल विदेशी शराब मिली. आरोपित मोतिहारी का रहने वाला था. उसके खिलाफ जमादार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गयी. 

कोर्ट में पेश करने से पहले करायी गयी थी जांच

सोमवार को कोर्ट में पेश करने से पहले उसकी सदर अस्पताल में कोरोना जांच करायी गयी. इसमें वह पॉजिटिव पाया गया. इस संबंध में थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपित कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया है. उसे एसकेएमसीएच के कोरोना वार्ड में शिफ्ट कराया गया. वह कहां से आया था. किस-किस के संपर्क में आया. इसकी जानकारी पता लगायी जा रही है.