LJP के लिए 24 घंटे महत्वपूर्ण, चिराग ने कल बुलाई संसदीय बोर्ड की अहम बैठक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एनडीए में सीट बंटवारे का पेंच अब नहीं सुलझ सका है. इसको लेकर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कल संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है. दिल्ली के 12 जनपथ रोड में होने वाली इस बैठक में चिराग पासवान विधानसभा चुनाव को लेकर अंतिम फैसला ले सकते हैं.

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कल यानी 3 अक्टूबर को संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है. इस बैठक में बिहार के कई प्रमुख नेताओं को भी बुलाया गया है. इसके अलावा चिराग पासवान ने प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजीव तिवारी और प्रदेश के प्रधानमहासचिव शाहनवाज अहमद कैफी को भी आमंत्रण भेजा है.



चिराग पासवान इस बैठक में 143 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की चर्चा कर सकते हैं. साथ ही कई अहम फैसले भी ले सकते हैं. बता दें कि सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में लगातार घमासान जारी है. खासकर जेडीयू और एलजेपी में तनातनी देखी जा रही है. एलजेपी अपनी सीट की डिमांड को लेकर कई बार एनडीए के आलाकमान से बात कर चुकी है, लेकिन जेडीयू इस मुद्दे पर खुद को एलजेपी से अलग कर ली है.

जेडीयू की ओर से साफ-साफ कह दिया गया है कि उनकी पार्टी अब इस मुद्दे पर एलजेपी से कोई बात नहीं करेगी. पार्टी की ओर से ये बयान भी जारी कर दिया गया कि अब सीट बंटवारे के मुद्दे पर बीजेपी ही एलजेपी से बात करेगी. जेडीयू अब अपनी सीटों शेयरिंग पर कोई समझौता करने के मूड में नहीं है. आपको बता दें कि इससे पहले भी बीते दिन दिल्ली में एनडीए की बैठक बुलाई गई थी. जिसमें एनडीए के तमाम बड़े नेता मौजूद थे. हालांकि इस बैठक में एलजेपी के किसी नेताओं ने हिस्सा नहीं लिया था.