Bihar LJP News : रामविलास पासवान को याद कर भावुक हुए चिराग, नीतीश कुमार पर जमकर बरसे; कहा- जल्द ही गिरेगी सरकार

लाइव सिटीज, पटना : पटना के पार्टी मुख्यालय में लोक जनशक्ति पार्टी की आज रविवार को अहम बैठक हुई. इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान समेत पार्टी के तमाम वरीय नेता मौजूद रहे. इस दौरान वे नीतीश सरकार पर जमकर बरसे. सूबे में शराबबंदी कानून की उड़ रही धज्जियों पर भी तंज कसा. इतना ही नहीं, चिराग पासवान ने साफ शब्दों में कहा कि नीतीश सरकार जिस तरह रवैया अपना रही है, यह ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है. यह सरकार जल्द ही गिर जाएगी.

दरअसल, लोजपा की आज अहम बैठक हुई. इसमें प्रदेश के नए कार्यकारी अध्यक्ष राजू तिवारी और प्रधान महासचिव संजय पासवान का अभिनंदन किया गया. अभिनंदन समारोह में तमाम वरीय लोजपा नेता पहुंचे हुए थे. इसमें प्रमुख रूप से सांसद प्रिंस राज, सांसद महबूब अली कैसर, सांसद वीणा देवी, सांसद चंदन सिंह समेत पूर्व सांसद सूरजभान सिंह भी मौजूद रहे. नेताओं ने अपने विचार रखे तथा आगे किसी भी गठबंधन के लिए चिराग पासवान को अधिकृत किया. पार्टी ने तय किया कि इस चुनाव में मिले 24 लाख वोट को आगे 1 करोड़ तक पहुंचाने का संकल्प है.

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार जिस तरीके से चल रही है, उसका साफ मतलब है कि इस तरह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है. उन्होंने जोर देकर कहा कि कुछ ही समय में नीतीश सरकार गिर जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल कुर्सी के लिए सरकार चला रहे हैं. हालांकि, उन्होंने बीजेपी के खिलाफ कुछ नहीं बोला.

उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल है. शराबबंदी के नाम पर प्रदेश में शराब तस्कर पैदा हो गए हैं. पुलिस-प्रशासन खुद शराब तस्करी में शामिल हो गया है. प्रदेश में विधि व्यवस्था भी विफल साबित हो रही है. हर रोज हत्या व दुष्कर्म की खबर आ रही है. उन्होंने पार्टी के लोगों से संगठन को मजबूत करने की अपील की. कहा कि आपलोग संगठन को मजबूत करने में जुट जाएं.