तेजप्रताप के स्टाइल में नजर आए चिराग, बोले – सौभाग्य है कि बाबा भोलेनाथ का हुआ दर्शन

चिराग पासवान

पटना, (देवांशु प्रभात ) : पटना एयरपोर्ट पर चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए की संकल्प रैली में लाखों की भीड़ होगी, लोग खुद रैली में आने को तैयार हैं. बिहार के प्रखंड की तो बात छोड़िए, हर पंचायत और हर गांव से लोग रैली में आने के लिए तैयार हैं. यह एतिहासिक रैली होगी. रैली से जो चुनाव का माहौल बनेगा वो एनडीए को भारी जीत दिलाएगा.

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में हुए आतंकी मुठभेड़ में शहीद जवानों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जिस तरह से कठोर कदम उठा रहे हैं, निश्चित तौर पर हमारी पार्टी उनके साथ है. हमारा लक्ष्य तब तक होना चाहिये जब तक अंतिम अतंकिवादी को मार नहीं गिराया जाता है.

आतंकवादियों के साथ निर्णायक लड़ाई पर चिराग ने कहा कि इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, गिनाने के लिए तो हम भी गिना सकते है मुम्बई में आतंकी हमला हुआ. उस समय कांग्रेस शांत रही, हमारी सरकार ने तो कार्यवाही की, ऐसा पहली बार हुआ जहां हमारा पायलट पाकिस्तान में गिरफ्तार हो गया और हमारी सरकार ने महज 60 घंटे में उसे सकुशल वापस लाने में सफल रही. कांग्रेस सरकार तो सर्वजीत को जीवित नहीं ले पाई. सभी दलों को राजनीति नहीं करनी चाहिए, एक जुट हो कर आतंकवादियों के खात्मे के लिए लड़ना चाहिए.

ये भी पढ़ें : पटना-बेंगलुरु हमसफर एक्सप्रेस को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने दिखाई हरी झंडी

वहीं आज चिराग पासवान, राजद विधायक तेजप्रताप यादव की वेषभूषा में नजर आए. इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि में यह बड़ा सौभाग्य है कि रैली से पहले बिना बुलावे के बाबा भोलेनाथ का दर्शन हुआ. यह एक इत्तेफाक है कि अपने जिले में रेलवे का उद्घाटन था और रेल मंत्री पीयूष गोयल भी थे. बाबा के दर्शन के दौरान ही माथे पर सफेद चंदन लगाया.