बिग बाॅस में शामिल नहीं होंगे सांसद चिराग पासवान, बोले – मेरा लक्ष्य सिर्फ विधानसभा चुनाव

चिराग पासवान

जमुई, लाइव सिटीज : सोशल मीडिया पर हो रहे प्रचारित सांसद चिराग पासवान के बिग बॉस में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए नव निर्वाचित सांसद ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे नाम को लेकर इस तरह के कयास लगाये जा रहे है कि मैं बिग बॉस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा हूं. ये बिल्कुल गलत है, क्योंकि में अपनी पार्टी के संसदीय बोर्ड का चेयरमैन होने के नाते मेरा लक्ष्य सिर्फ आगामी 2020 में होने वाले विधान सभा चुनाव है, नाकि बिग बॉस.

जिले में बढते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री से मिलकर सांसद करेंगे बात. वही जिले में कुछ माह से बढते अपराध को लेकर सांसद चिराग पासवान कहा कि मेरे लिए भी ये चिंता का विषय है, क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस तरह से हमेशा अपराध पर काबू पाने के लिये प्रयास किया. पर हाल के दिनों में क्या ऐसे कारण हुए जो आपराधिक गतिविधियां यहां बढ़ी है. साथ ही सिकंदरा के तीन युवकों की निर्मम हत्या तथा खैरा प्रखंड के चौकीटांड में सकलदेव यादव की हत्या व झाझा में नाबालिक निशा कुमारी की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि इन सभी घटनाओं पर भी मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे.

जिले में बढते जल संकट पर चर्चा करते हुए कहा कि यह एक सबसे बड़ी समस्या बनकर सामने आई है, जिसको लेकर कहा की अधिकारियों के साथ बैठक कर इस गंभीर समस्या पर चर्चा करेंगे. साथ कहा की जरूरत पड़ी तो राज्य व केन्द्र सरकार के अधिकारियों से बात कर इस समस्या का निराकरण करेंगें.

वही अन्य राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू द्वारा बिना गठबंधन के चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि ये उनकी पार्टी का निर्णय है, इसमें विपक्ष को ज्यादा उत्साहित होने की जरूरत नही है. साथ ही कहा कि इसमें गठबंधन में दरार समझने की जरूरत नही ये उनका फैसला है.

वही विपक्ष पर वार करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि उन्हे खुशी मनाने की जरूरत नही, इससे नीतीश कुमार उनके साथ आने वाले नही है. साथ ही इशारों – इशारों में तेजस्वी यादव पर वार करते हुए कहा कि नौ एंट्री का बोर्ड लेकर चलते थे और पलटू राम कहने वाले आज खुद पलटू राम बन गए हैं.

वही जीतने के बाद पहली बार नव निर्वाचित सांसद चिराग पासवान शहर के शिल्पा विवाह में अपने गठबंधन के सहयोगी व कार्यकर्ता तथा जमुई लोकसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले बार से अधिक मतों से जीताने पर क्षेत्र की जनता व अपने गठबंधन के कार्यकर्ता को आभार प्रकट किया. साथ ही कहा कि जितने के बाद सबसे पहले जो कार्य लंबित पडा हुआ है. उस कार्य को सबसे पहले पुरा करेंगे. साथ ही नई योजना का सुभारंभ कर अपने क्षेत्र की विकास करने की बात कही.

इस मौके पर गठबंधन के भाजपा जिलाध्यक्ष भास्कर सिंह, प्रकाश भगत, विकास सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष सुभाष चन्द्रबोस, मो. मोतीउल्लाह, सहित गठबंधन के सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे.

About परमबीर सिंह 1528 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*