लाइव सिटीज, जमुई : जमुई लोकसभा क्षेत्र से NDA के प्रत्याशी चिराग पासवान ने साफ़ किया है कि वे किसी और सीट से चुनाव लड़ने नहीं जा रहे हैं. इस तरह उन्होंने सोशल मीडिया में चल रही उन अफवाहों का खंडन किया, जिसमें कहा जा रहा था कि चिराग पासवान जमुई के अलावा हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से भी नामांकन कर सकते हैं. चिराग के पिता लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से निवर्तमान सांसद हैं और उन्होंने इस बार चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. अब इस सीट पर उनके भाई पशुपति कुमार पारस को टिकट दिया गया है.

चिराग पासवान ने आज मंगलवार को जमुई स्थित NDA ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस किया. मीडिया के सामने उन्होंने अपने पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाईं. साथ में कहा कि इस दौरान अगर कोई भूल-चूक, ऊंच-नीच हो गयी हो तो माफ़ कीजियेगा. मैं आपके बीच का ही बेटा हूं और यही रहना चाहता हूं. मैं युवा के तौर पर यहां आया था, लेकिन अब बुढ़ापे तक यहीं रहना चाहता हूं. आगे वीडियो में देखें चिराग पासवान ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में क्या-क्या कहा…

चिराग पासवान : जमुई में जीते तो केंद्र में मंत्री बन जायेंगे, मोदी – पासवान ने दे दिए हैं संकेत

पासवान ने जमुई की जनता से इन चुनावों में शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को मैंने जमुई में उतारने का हरसंभव प्रयास किया है. आगे मौका मिला तो कई और काम करना है. उन्होंने कहा कि ऐसी बात नहीं है कि सिर्फ मैंने ही जमुई का विकास किया है, मुझसे पहले भी जो जनप्रतिनिधि रहे हैं, उन्होंने भी जिले के विकास में अपना-अपना योगदान दिया है.

लोजपा सांसद इस मौके पर खुद की जीत के प्रति आश्वस्त दिखे. उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार पिछले बार से ज्यादा ही वोट मिलेगा.

बता दें कि जमुई लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग पहले फेज के अंतर्गत 11 अप्रैल को होनी है. इसके लिए चुनाव प्रचार आज मंगलवार 9 अप्रैल की शाम 5 बजे समाप्त हो गया. जमुई में चिराग का सीधा मुकाबला महागठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी भूदेव चौधरी से है.