तेजस्वी के बयान पर बिफरे चिराग, कहा- अंग्रेजों की बांटो और राज करो नीति अपना रहे हैं छोटे भाई

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क:  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा था कि जदयू के नेताओं द्वारा लोजपा के कई प्रत्याशियों को हारने के लिए काम किया गया है, जिसको वजह से रामविलास पासवान नीतीश कुमार से नाराज चल रहे है. इसको लेकर अब रामविलास पासवान  के बेटे व  जमुई के मौजूदा सांसद चिराग पासवान ने तेजस्वी पर निशाना साधा है.  उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव अंग्रेजों से प्रभावित हो रहे हैं. अंग्रेजों की एक नीति रही है बांटो और राज करो, यही नीति कांग्रेस पार्टी की भी रही है.

जमुई से एनडीए के प्रत्याशी चिराग पासवान ने कहा कि शायद आजकल तेजस्वी यादव कांग्रेस पार्टी के साथ समर्थन में है इसलिए तेजस्वी यादव कांग्रेस और अंग्रेजों की नीति से प्रभावित हो रहे हैं. लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष होने के नाते से पूरी गंभीरता से कह रहा हूं कि जेडीयू के सभी कार्यकर्ताओं ने लोजपा को पूरा सपोर्ट किया है. एनडीए पूरी तरह एकजुट है. वहीं पटना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि एनडीए गठबंधन में कई दल ऐसे हैं जो बाद में बाहर भी जा सकते हैं. इस पर चिराग पासवान ने कहा है कि कुछ लोग ऐसी अफवाह फैला रहे है. जबकि ऐसा कुछ नहीं है. एनडीए को 330 सीट आएगी और हमारे सारे सहयोगी साथ रहेंगे.

बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए हमले को लेकर कहा कि  महागठबंधन के नेता चुनावी प्रचार में कह रहे हैं कि से देश में लोकतंत्र को खतरा है. अगर बंगाल में जो हो रहा है उससे लोकतंत्र को खतरा नहीं है, तो वो लोग बताए लोकतंत्र को कैसे खतरा होगा. बंगाल में हमने कई बार देखा बीजेपी की सभाएं नहीं होने दी जाती है. अमित शाह तो योगी आदित्य नाथ की सभा पर बंगाल में रोक लगा दी जाती है.  अगर इसको लोकतंत्र की हत्या नहीं कहा जाएगा तो किसको कहा जाएगा. बंगाल में लोगों की अभिव्यक्ति की आजादी पूरी समाप्त हो गई है. चुनाव आयोग से हमारी मांग है कि इस घटना पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे.

इस दौरान चिराग पासवान ने बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मिम्स शेयर करने को लेकर गिरफ्तार हुई महिला प्रियंका शर्मा पर बोलते हुए कहा कि  अभिव्यक्ति की आजादी होने चाहिए.भारत ने तो टुकड़े टुकड़े गैंग के लोगों को चुनाव तक लड़ने की आजादी दी.लेकिन सिर्फ इतनी सी बात पर जेल ये गलत है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*