नगर विकास मंत्री पर युवा राजद ने कसा तंज, प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने कहा- शहर को स्मार्ट सिटी का पकड़ा रहे लॉलीपॉप

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर: सोमवार को नगर विधानसभा क्षेत्र के गोबरसही एमपी साइंस कॉलेज रोड में युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने जलजमाव वाले इलाकों का निरीक्षण किया. इस दौरान उनकी परेशानियों को लेकर अधिकारियों से बात की, और परेशानियों को जल्द निदान करने का अपील किया.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने कहा की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निर्देश पर जलजमाव पीडि़त सैकडों परिवारों के बीच खाद्य राहत सामग्री का वितरण किया गया. नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा शहर में स्मार्ट सिटी के लॉलीपॉप का उद्धाटन करके मुजफ्फरपुर की जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं. साथ ही जाति धर्म की राजनीति करके जनता को अपने जाल मे फंसाने का षड़यंत्र कर रहे है.



मगर बिहार की जनता सब समझ रही है और इनकी चिकनी चुपडी़ बातो में आने वाली नहीं है. 2020 के विधानसभा चुनाव में जनता ने बिहार के भाग्य को बदलने की ठान ली है, और तेज रफ्तार तेजस्वी यादव की सरकार बनाने का मन बना लिया है.

इसलिए जनता अब इस बार अपने हक के लिए वोट की चोट करेगी. जलजमाव ग्रस्त इलाकों का निरीक्षण व राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम में युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब के साथ युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार महतो, युवा राजद के प्रदेश महासचिव संजय केजरीवाल, मनीष कुमार माली, वेटरेंस इंडिया की मृदुला ठाकुर, मणी कुमार मिश्रा आदि मौजूद थे

.