मोकामा में सीएम नीतीश ने राजीव लोचन के लिए किया प्रचार, की जनता से जीताने की अपील

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार चुनाव को लेकर जेडीयू रैली कर रही है और अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रही है. सीएम नीतीश कुमार मोकामा के घोसवरी में सभा की. जहां उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी राजीव लोचन के लिए प्रचार किया और लोगों से राजीव लोचन को जीताने की अपील की.

इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमने पांच साल में क्या काम किया है. उससे आप पूरी तरह रूबरू हैं. उन्होंने कहा कि अभी तो हम काम कर रही रहे हैं, अभी और आगे बढ़ के काम करेंगे. इसके लिए हमने अगले पांच सालों के लिए सात निश्चय 2 का ऐलान किया है. जिसके तहत हमें युवाओं पर ध्यान देना है. जिस तरह से तकनीक धीरे-धीरे बढ़ रही है, ऐसे में हमें उन युवाओं को तकनीक से परिचय कराएंगे. साथ ही लोगों को परिक्षण भी कराएंगे. चाहे वो पॉलिटेक्निक के क्षेत्र में हो या फिर किसी अन्य क्षेत्र में हो.



इसके अलावे सीएम नीतीश ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 2005 से हमलोगों ने हर तबके के लिए काम किया है. कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं बचा जिसके विकास के लिए काम नहीं किया गया. शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य और लॉ एंड ऑर्डर के क्षेत्र में किया गया काम जमीन पर दिखता है.

गरीब तबका को 2005 के पहले कौन पूछता था?. लेकिन जब हमारी सरकार बनी तो गरीब तबका के उत्थान के लिए कई काम किए गए. केन्द्र और राज्य सरकार की ओर से गरीबों के उत्थान के लिए कई योजनाएं चलायी जा रही है. केन्द्र सरकार की ओर से मुफ्त गैस चूल्हा देने की योजना, मुफ्त अनाज देने की योजना, और नवंबर महीने तक राज्य के सभी गरीबों को मुफ्त अनाज दिया जाएगा.