मांझी की इफ्तार पार्टी में CM नीतीश-चिराग हुए शामिल, BJP के बड़े नेता के साथ बैठे मुकेश सहनी

लाइव सिटीज पटना: बिहार में इन दिनों इफ्तार पार्टी का मौसम चल रहा है. जेडीयू और आरजेडी के बाद आज पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की ओर से इफ्तार पार्टी दी गई. मांझी आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, सांसद चिराग पासवान शामिल हुए. इसके अलावे सांसद सुशील मोदी, मंत्री शाहनवाज हुसैन समेत तमाम दलों के नेताओं ने दावत इफ्तार में शिरकत की. सबसे दिलचस्प नजारा तब देखने को मिला जब NDA से बाहर किए गए VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी मंत्री शाहनवाज हुसैन के बगल में बैठे थे.

जीतन राम मांझी के पुत्र और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री संतोष मांझी की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, अशोक चौधरी, मुकेश सहनी, चिराग पासवान सहित बिहार के सभी दिग्गज नेता शामिल हुए. बिहार सरकार में मंत्री संतोष मांझी की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप, संजय जायसवाल, अशोक चौधरी सहित बिहार के सभी दिग्गजों को आमंत्रित किया गया था. वहीं इस दावत की सबसे खास बात यह रही कि चिराग पासवान और मुकेश सहनी को भी न्योता दिया गया था.

बीते दिनों जेडीयू, बीजेपी और नीतीश कुमार की ओर से इफ्तार का आयोजन हुआ था. लेकिन दोनों पार्टियों ने मुकेश सहनी और चिराग पासवान को आमंत्रित नहीं किया था. लेकिन मंत्री संतोष मांझी ने इन दोनों नेताओं को बुलाकर सियासत गरमा दी है. दरअसल मुकेश सहनी को बीजेपी नहीं पसंद करती है और चिराग पासवान को नीतीश कुमार नहीं पसंद करते हैं. हाल ही में मुकेश सहनी को NDA से बाहर किया गया है.

बता दें कि गुरुवार को जदयू ने पटना के हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव सहित कई बड़े राजनीतिक दिग्गज शामिल हुए थे. दिलचस्प बात यह रही कि खुद पर साजिश रचने का आरोप लगाने वाले तेजप्रताप के बगल में ही जीतन राम मांझी भी बैठे थे. वहीं नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच भी एक हपते में दूसरी बार मुलाकात हुई. सीएम नीतीश कुमार तो तेजस्वी यादव को गाड़ी तक छोड़ने आये थे.