बेतिया पहुंचे सीएम नीतीश, 305 करोड़ की योजनाओं का किया आगाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को बेतिया पहुंचे. अपने दो दिवसीय चंपारण दौरे पर गए सीएम नीतीश आज बेतिया में कई महत्वपूर्ण योजनाओं का शुभारंभ किया. सीएम नीतीश ने बेतिया के मैनाटांड़ में विकास योजनाओं की सौगात देते हुए 305 करोड़ के योजनाओं का आगाज किया है. इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी मौजूद रहे.

आपको बता दें कि दो दिवसीय चंपारण दौरे के तहत सीएम नीतीश कुमार बेतिया पहुंचे. पश्चिमी चंपारण के बगहा में सीएम नीतीश ने कई महत्वपूर्ण योजनाओं की शुरुआत की. सीएम नीतीश ने चंपारण के लोगों को बड़ी सौगात देते हुए 51 योजनाओं का शुभारंभ किया. मुख्यमंत्री भितहां एवं रमपुरवा में योजनाओं के प्रगति की समीक्षा भी करेंगे. इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और मंत्री संजय झा भी मौजूद हैं.

बताते चले कि सीएम नीतीश के इस दो दिवसीय दौरे को लेकर बिहार में सियासत भी काफी तेज हो है. जहां एक तरफ विपक्ष के नेता इस दौरे को लेकर सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साध रहे हैं, वहीं बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी दौरे से ठीक कुछ घंटे पहले लेटर बम फोड़ कर सियासी बखेड़ा शुरू कर दिया है.

 बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार पर गंभीर आरोप लगा दिया है. भाजपा अध्यक्ष संजय  जायसवाल ने ग्रामीण सड़कों के निर्माण में लाखों रुपये की हेराफेरी का आरोप लगा दिया है. इसको लेकर उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है. इस पत्र के माध्यम से भाजपा नेता ने सड़क निर्माण में हुई इस हेराफेरी की जांच कराने की मांग की है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व पश्चिमी चंपारण के सांसद संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश से मांग करते हुए कहा है कि वे जिस विधानसभा क्षेत्र में आ रहे हैं उस क्षेत्र की ग्रामीण सड़कों की उच्चस्तरीय जांच करा लें तो कई खराब गुणवत्ता की सड़कें मिल जाएंगी. इनमें अभियंता और संवेदक संलिप्त होंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*