नीतीश कुमार ने पारु में अशोक कुमार सिंह के लिए मांगा वोट, कहा- क्षेत्र का विकास से बड़ा कोई काम नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज फिर से 3 जिलों के 5 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करने के लिए निकले हैं. दरौंदा में प्रचार करने के बाद मुजफ्फरपुर स्थित मानिकपुर के पारु विधानसभा पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी से उम्मीदवार अशोक कुमार सिंह के लिए वोट मांगा. इस दौरान सभा में सीएम नीतीश कुमार के साथ केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी मौजूद थे.

अपने संबोधन में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुजफ्फरपुर की धरती एक ऐतिहासिक धरती है. हम तो आपसे मिलने आए हैं. लेकिन मुझे उससे ज्यादा खुशी ये है कि आप हमसे मिलने आए हैं. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का विकास अब एनडीए के उम्मीदवार के हाथ में है. उन्हें भारी संख्या में वोट देकर इस क्षेत्र में विकास की गति बढ़ाए.



नीतीश कुमार ने कहा कि जिस तरह से आज इस भीड़ जुटी है, उससे साफ पता चलता है कि इस क्षेत्र की जनता अब अशोक सिंह को जीताने ने लिए कितना बेचैन है. उन्होंने कहा कि अशोक सिंह जी जीतेंगे और विधायक बनेंगे. जिसके बाद फिर से बिहार में एनडीए को काम करने का मौका मिलेगा. सीएम ने कहा कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि केंद्र देश के विकास के साथ बिहार के बारे में विशेष ध्यान दे रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से बिहार में लिए विशेष योजनाएं लाई जा रही है.

बिहार के मुखिया ने बताया कि पहले अस्पताल की क्या स्थिति थी? जबसे आपने हमें काम करने का मौका दिया, तब से लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपको जानकर हैरत होगी कि केंद्र सरकार की मदद से आठ मेडिकल अस्पताल बनने जा रहा है. इसके अलावा नई-नई तकनीक बिहार में लाई जा रही है. सीएम नीती कुमार ने कहा कि अब आप सोच लीजिए जिस तरह से हम काम कर रहे हैं, उससे किसका भला होगा? हमने विकास के काम के अलावा कुछ और किया है क्या?