सासाराम में सीएम नीतीश की ललकार, कहा- जिन्होंने 15 साल राज किया, उसने बिहार को कहां पहुंचाया?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा के चुनाव को लेकर आज पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने संयुक्त जनसभा की. जहां पीएम मोदी ने अपने संबोधन में बिहार की अगुवाई कर रहे सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने भी लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बिहार में जिन्होंने पहले राज किया है, उन्होंने इस राज्य को गर्त में डाल दिया.

बिहार के सीएम ने कहा कि पहले बिहार में क्या स्थिति थी? कहीं भी कोई बड़ा संस्थान था क्या? लोगों ने बस राज किया है, काम नहीं. उन्होंने कहा कि पहले मेडिकल कॉलेज की क्या हालत थी?  हमने तीन मेडिकल कॉलेज की स्थापना की. अब केंद्र सरकार की मदद से और नए मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की मदद से बिहार का विकास हो रहा है. हवाई अड्डा का निर्माण हो रहा है.



सीएम ने कहा कि बिहार के विकास और यहां के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए केंद्र सरकार पूरी सहायता कर रही है. उन्होंने कहा कि लोगों के उज्जवल भविष्य के लिए सरकार अनेक योजनाएं चला रही है. इसके लिए मैं जनता और सरकार को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि अगर आप लोग हमें काम करने का मौका नहीं देते तो बिहार में इतना काम नहीं हो पाता. सीएम ने आगे कहा कि हमने तीन टेन्योर काम कर लिया है. इस बार भी अगर काम करने का मौका देते हैं तो राज्य को और भी बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे.

बिहार के सीएम ने कहा कि पहले जिन्होंने 15 साल राज किया, उस समय प्रदेश में अपराध की क्या स्थिति थी? लेकिन हमने पहले ही कहा था कि हमें न्याय के साथ विकास करना है और अपराध को हटाकर कानून व्यवस्था लागू करना है. हमने ये सब कर के दिखाया भी है. हमने हर तबके का विकास किया है. पहले जितने भी बड़े बाहुबलि थे उन्हें कानूनी प्रक्रिया के तहत जेल में भेजा गया.