लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है. आज सोमवार को सीएम नीतीश कुमार सदन पहुंचे. जब सीएम सदन पहुंचे उस दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला. दरअसल जिस समय सदन में सीएम पहुंचे और अपनी गाड़ी से उतरे उसी समय गार्डन एरिया में एक कुत्ता पाइप के साथ खेल रहा था.

सीएम की नजर उस कुत्ते पर पड़ी और सदन की सीढ़ियां चढ़ते हुए वह रुक गए. सदन की लचर व्यवस्था के लिए उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. सीएम का आदेश मिलते ही पुलिस के जवान लगे कुत्ते को बाहर खदेड़ने. बाद में पुलिस जवानों ने किसी तरह कुत्ते को खदेड़कर सदन परिसर के बाहर निकाला गया.

सीएम नीतीश कुमार और सदन के सदस्यों ने दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित और एलजेपी के दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान को श्रद्धांजलि दी. जिसके बाद बिहार विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

चंद्रयान-2 के सफल प्रक्षेपण पर नीतीश कुमार ने दी इसरो को बधाई

सीएम नीतीश कुमार ने श्रीहरिकोटा से चंद्रयान-2 के सफल प्रक्षेपण पर इसरो के वैज्ञानिक को बधाई दी है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि चंद्रयान-2 का सफल प्रक्षेपण कर इसरो ने अंतरिक्ष में एक नया इतिहास रचा है. पूरे देश के लिए गर्व की बात है. इसरो के वैज्ञानिकों की गई मेहनत का नतीजा है जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं.

ये भी पढ़ें : 17वें दिन भी विपक्ष का हंगामा, बोले भाई वीरेंद्र- मॉब लिंचिंग से बिहार हो रहा शर्मसार

ये भी पढ़ें : बिहार विधानसभा में सुशील मोदी ने किया एलान, सहारा इंडिया के खिलाफ केस करेगी सरकार