प्रशांत किशोर के पक्ष में आए नीतीश कुमार, बोले – उनकी संस्था से जेडीयू को कोई मतलब नहीं

सीएम नीतीश कुमार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार और JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर की संस्था चुनावी रणनीति पर काम करती है. उनकी संस्था से जेडीयू को कोई मतलब नहीं है. बता दें कि हाल में प्रशांत किशोर ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. जिसको लेकर बिहार की राजनीति गरम हो गया था.

सीएम नीतीश ने कहा कि प्रशांत किशोर की संस्था ने तो आंध्रा में भी काम की थी, लेकिन उस पर कोई चर्चा नहीं हुई. सीएम ने कहा कि पीके खुद बताएंगे की उनकी इच्छा क्या है. हम उनके बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं. सीएम नीतीश ने कहा कि बीजेपी की तरफ से पीके को लेकर कोई आपत्ति नहीं आई है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, पश्चिम बंगाल में भाजपा को अच्छी सफलता मिली है. ऐसे में ममता बनर्जी को होनेवाले विधान सभा चुनाव में डर सताने लगा है. सूत्रों की मानें तो ममता की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने चुनावी नैया पार लगाने के लिए प्रशांत किशोर के साथ समझौता किया है. यह समझौता दो वर्षों का है.

ममता बनर्जी और प्रशांत किशोर के बीच लगभग पौने दो घंटे बातचीत हुई. मौके पर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहे. प्रशांत किशाेर की संस्था इंडियन पॉलीटिकल एक्शन कमिटी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक रणनीति बनाएगी.

About परमबीर सिंह 2225 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*