Patna Hindi News : पटना में मां-बेटे की दर्दनाक मौत पर सीएम नीतीश कुमार दुखी, अगलगी में दम घुटने से दोनों की हुई मौत

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए आज का दिन काफी दुखद रहा. आज सोमवार की सुबह उनके नजदीकी विधायक मेवालाल चौधरी की कोरोना से मौत हो गई. इस गम से अभी वे उबरे भी नहीं थे कि उनके पास दूसरी दुखद सूचना आ गई. उनके नजदीकी पंडारक निवासी बबन शर्मा की बेटी प्रियंका व नाती यज्ञ की मौत अगलगी में हो गई. अगलगी के दौरान धुएं से दम घुटने के कारण मां-बेटे की मौत हो गई. इस हृदयविदारक घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख प्रकट किया है.

दानापुर स्थित आरपीएस मोड़ के पास आरके पुरम में यह घटना हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बबन शर्मा हमारे साथ 1989 से जुड़े रहे हैं. उन्होंने अपनी संवदेना प्रकट करते हुए कहा कि यह दुर्घटना काफी दुःखद है. मैं इस घटना से काफी मर्माहत हूं.

गौर​तलब है कि पटना से सटे दानापुर में सोमवार की सुबह एक अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर में आग लग गई. अगलगी की यह घटना एसकेपुरम लेन नंबर 2 स्थित सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट में हुई. सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर तो काबू पा लिया गया, लेकिन 35 साल की प्रियंका और 12 साल के बेटे यज्ञ को नहीं बचाया जा सका है. जिस फ्लैट में आग लगी, उसमें बबन शर्मा अपनी पत्नी, बेटी और नाती के साथ रह रहे थे. घटना के समय बबन शर्मा की पत्नी फूल लेने के लिए बाहर गयी हुई थीं. साथ ही बाहर से दरवाजा बंद कर दी थी. घटना के समय बाहर से दरवाजा बंद होने के कारण वे बाहर नहीं निकल सके.