लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की तीसरे चरण की जल-जीवन-हरियाली यात्रा 17 दिसंबर से शुरू होगी जो 19 दिसंबर तक चलेगी. इस चरण में मुख्यमंत्री सात जिलों में जाएंगे और जल-जीवन-हरियाली अभियान के साथ-साथ विभिन्न योजनाओं की समीक्षा करेंगे.

अपने तीसरे चरण की यात्रा मुख्यमंत्री कैमूर जिले के भगवानपुर प्रखंड के ग्राम औसान से करेंगे. उसके बाद रोहतास के दिनारा प्रखंड के दिनारा उच्च विद्यालय में कार्यक्रम करने के बाद औरंगाबाद के कुटुम्बा प्रखंड के चिल्हकी गांव में जल जीवन हरियाली कार्यक्रम में कराये गये कार्यों का अवलोकन करेंगे.

मुख्यमंत्री बुधवार को गया में राज्य वन प्रशिक्षण संस्थान के सभागार में कैबिनेट की बैठक करेंगे. कैबिनेट विभाग द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री बुधवार को नवादा के रजौली प्रखंड के प्राणचक गांव में जल जीवन हरियाली जागरुकता सम्मेलन को संबोधित करेंगे तो उसी दिन वह जहानाबाद के काको प्रखंड के अमथुआ गांव में और उसके बाद अरवल जिले के कुर्था प्रखंड के लारी गांव में जल जीवन हरियाली योजनाओं का अवलोकन करेंगे. शाम में गया में आयोजित मंत्रिपरिषद की बैठक में शामिल होंगे.